बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी ने पलटकर दिया जवाब, गुस्से में पति ने काट डाली जुबान

पत्नी ने पलटकर दिया जवाब, गुस्से में पति ने काट डाली जुबान

NEWS4NATION DESK : पत्नी एक महिला को अपने पति को पलटकर जवाब देना काफी महंगा पड़ गया। पति को पलटकर जवाब देने की कीमत उसे अपनी जुबान कटवाकर चुकानी पड़ी। मामला कानपुर जिले के बर्रा थाना क्षेत्र की है। घटना के संबंध में बताया गया है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। इसी दौरान जब पत्नी  ने पलटकर जवाब दिया तो गुस्से में पति ने उसकी जीभ काट ली। 

पीड़ित का आरोप है कि इस घटना के बाद भी ससुराल वालों ने उसे 10 दिनों तक बंधक बना कर रखा। वह किसी तरह मौका पाकर  अपने पिता को फोन किया। जिसके बाद उसके पिता ससुराल पहुंचे और उसका इलाज कराया।  पीड़िता का कहना है कि थाने में मारपीट,दहेज उत्पीड़न और गाली गलौज की धाराओं में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी पति और ससुराल वालों पर मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन कार्रवाई नहीं की। पीड़िता का कहना है कि उसके ससुर दरोगा है जिसकी वजह से पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही।

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि युवती के ससुर इन्द्रकुमार पुलिस विभाग में दरोगा हैं जो हरदोई में तैनात हैं। जिसके चलते स्थानीय बर्रा पुलिस मामले में कार्रवाई करने से बच रही है।पीड़िता नेइंसाफ के लिए एसएसपी से गुहार लगायी। एसएसपी ने युवती की हालत को देख एसओ बर्रा को फटकार लगायी साथ तत्काल कार्रवाई करने के आदेश दिए।

Suggested News