बाइक और सोने की चेन के आगे कम पड़ गया पत्नी का प्यार, नहीं मिली तो कर दी हत्या

बाइक और सोने की चेन के आगे कम पड़ गया पत्नी का प्यार, नहीं मिली तो कर दी हत्या

MASAURHI : दहेज लोभियों की बली चढ़ी एक और विवाहिता। एक बार फिर एक बेटी को उसके ससुराल वालों ने दहेज ना मिलने के कारण मौत के घाट उतार दिया। पूरा मामला मसौढ़ी अनुमंडल के पिपरा थाना क्षेत्र के पार्थु गांव का है जहाँ महज एक बाइक और सोने की चैन के लिए 22 वर्षीय विवाहिता की पहले तो गला दबा हत्या कर दी गई। फिर सबूत मिटाने के लिए शव को पुनपुन नदी के अरार पर गाड़ दिया गया। 

एक साल पहले हुई थी शादी

मिली जानकारी के अनुसार मृतक पूजा की शादी एक साल पूर्व पिपरा थाना क्षेत्र के पार्थु गांव निवासी लोरिक यादव के पुत्र अमरेश के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पूजा के ससुराल वाले उसे लड़के को बाइक और सोने की चैन ना देने के लिए प्रताड़ित करते रहते थे। इसी प्रताड़ना के बीच मांग पूरी ना होता देख पूजा के ससुराल वालों ने उसकी गला दबा कर हत्या कर दीऔर शव को पुनपुन नदी किनारे गाड़ दिया। 

छूप न सका अपराध

मगर कहते हैं ना कि अपराधी चाहे कितनी भी होशियारी कर लें कोई ना कोई सबूत पीछे छोड़ ही जाते हैं। ऐसा ही कुछ इस मामले में भी हुआ। शव को ले जाते और नदी किनारे गाड़ते वक्त किसी ग्रामीण ने उन्हें देख लिया। ग्रामीण ने फौरन पूरी घटना की जानकारी पूजा के पिता को दी। जिसके बाद पूजा के पिता ने पुलिस को सारी बात बताई। 

जेल में डाले गए लालची ससुर

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूरे मामले पर पिपरा थाना अद्यक्ष पिपरा सकेन्द्र कुमार ने बताया कि मामले में मृतिका के पिता द्वारा पूजा के ससुराल के सात लोगों के खिलाफ नामजद प्राथिमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पूजा के ससुर को गिरफ्तार भी कर लिया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।


Find Us on Facebook

Trending News