6 माह में ही टूटा रिश्तों का बंधन : बुलेट बाइक के लिए पत्नी की गोली मारकर हत्या, पति व ससुर गिरफ्तार

6 माह में ही टूटा रिश्तों का बंधन : बुलेट बाइक के लिए पत्नी की गोली मारकर हत्या, पति व ससुर गिरफ्तार

मोतिहारी. दहेज के लिए पत्नी को गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दहेज में बुलेट बाइक नहीं मिलने पर पति ने अपनी पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी. इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया. बताया जा रहा है कि छह माह पहले महिला की शादी हुई थी. वहीं पुलिस ने आरोपी पति व ससुर को   गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना मुफ़्सील थाना क्षेत्र के ढेकहा गांव की बतायी जा रही है.

मधुबन थाना क्षेत्र के लालबाबू भगत ने अपनी पुत्री पूजा कुमारी की शादी हिन्दू रीतिरिवाज के साथ दान दहेज देकर मुफ़्सील थाना क्षेत्र के ढेकहा गांव के ज्योत नारायण के पुत्र उदय कुमार के साथ छह माह पहले की थी. शादी के बाद से ही पति व ससुराल पक्ष द्वारा लगातार दहेज में बुलेट बाइक को लेकर दबाव बनाया जा रहा था. साथ ही बुलेट के लिए प्रताड़ित भी किया जा रहा था. गुरुवार को बुलेट बाइक दहेज के लिए पति व ससुराल पक्ष के लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

बते दें कि दहेज में बुलेट बाइक नहीं मिलने से नराज पति ने पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना पर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं आरोपी पति व ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. लड़की के पिता ने दहेज में बुलेट बाइक के लिए लड़की के पति और ससुर पर गोली मारकर हत्या करने का मामला दर्ज करवाया है.

Find Us on Facebook

Trending News