बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बुलेट की चाहत में पत्नी की गला घोंटकर कर दी हत्या, एक साल पहले शादी कर ससुराल आई थी विवाहिता

बुलेट की चाहत में पत्नी की गला घोंटकर कर दी हत्या, एक साल पहले शादी कर ससुराल आई थी विवाहिता

HAJIPUR : बिहार के हाजीपुर में दहेज लोभी पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दिया है और आरोपी पति समेत घर के अन्य लोग भी घर छोड़कर फरार हो गया है। जिसके बाद  घटना की सूचना मृतका के पति ने उसके मायकों वालों दी और कहा कि आपकी बेटी ने सुसाइड कर ली है। 

जिससे बाद उसके मायके वालों में कोहराम मच गया। सभी परिजन भागे भागे घटना स्थल पहुंचे और घटना की सूचना सम्बन्धित थाने की पुलिस को दिया जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। 

मृतका महुआ थाना क्षेत्र के सिंघाड़ा दक्षिणी पंचायत निवासी बाब्बन घाट गांव निवासी विमल किशोर राय की 20 वर्षीय पुत्री आरती कुमारी बताई गई है। जिसकी शादी एक साल पहले महुआ थाना क्षेत्र के भादवास गांव निवासी विमल राय के पूत्र संतोष कुमार से शादी हुई थी। शादी हिंदू रीति रिवाजों से हुईं थी दहेज स्वरूप पांच लाख रुपए भी दीए गए थे। लेकीन शादी बाद दूल्हे ने सेहरा हटाने के बाद ससुराल वालों से बुलेट बाइक की डिमांड कर दिया था। 

वहीं मृतका की मायके वालों ने बुलेट बाइक दे देने की बात कही थी, लेकिन दूल्हे ने उसके साथ मारपीट करता रहता था। इसी बीच आज शाम हैवान बनें पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। 

मृतका के भाई बिपुल कुमार ने बताया कि शादी बाद लडके बुलेट बाइक मांग रहा था बोले थे दे देंगे लेकीन बहन के साथ मारपीट करता था कई बार उसे समझा भी दिया गया था लेकिन वो माना नही और हत्या कर दिया।

Suggested News