BIHAR NEWS : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या की कोशिश, खाने में दिया जहर, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BIHAR NEWS : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या की कोशिश, खाने में दिया जहर, अस्पताल में चल रहा है इलाज

SITAMARHI : जिले में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को जान से मारने का प्रयास किया। घटना जिले के पुपरी थाना क्षेत्र की है। जहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची और खाना में जहर मिलाकर उसकी हत्या करने का प्रयास किया। घटना को जानकारी मिलने के बाद युवक को बेहोशी की हालत में परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया। 


घटना सोमवार देर शाम की है। जब युवक अपने घर में खाना खाने बैठा था। खाना खाने के बाद ही उसे चक्कर आने लगा। इतना ही नहीं पति को महिला ने कमरे में बंद कर दिया। जहां युवक बिस्तर पर अंदर तड़पता रहा। महिला भी पति को छोड़कर दरवाजा बंद कर प्रेमी के साथ मोबाइल पर चैट करती रही। इसके बाद युवक को दस्त पर दस्त होने लगा। युवक के आंख धुंधले होने लगें। जिसके बाद परिजनों को इसकी भनक लगी और परिजनों ने उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।  युवक की पहचान पुपरी थाने के डोमहारपट्टी निवासी बटोही राय के पुत्र अजय कुमार के रूप में किया गया है। 

बेहोश युवक के पिता ने बताया की उसको बहु किसी से प्रेम करती है। पति को रास्ते से हटाने के लिए ही उसने उसके साथ मिलकर यह खौफनाक साजिश रची थी। उन्होंने बताया कि बहू पति के साथ खाने बैठी और चुपके से पति की खाना में जहर मिला दिया। 

उधर एसकेएमसीएच में अहियापुर पुलिस को दिए बयान में अजय ने पत्नी पुतुल कुमारी पर आरोप लगाया है। उसने बताया कि एक साल से पारिवारिक विवाद चल रहा है।  एसकेएमसीएच के डॉक्टरों द्वारा उसके हालत में सुधार बताया जा रहा है।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News