आम-अवाम की दुश्मन बनी पटना पुलिसः वाहन चेकिंग के नाम गुंडागर्दी! अपराधियों के आगे बंध जाती है 'घिग्घी' और पब्लिक के सामने 'शेर' बनने का दिखावा

आम-अवाम की दुश्मन बनी पटना पुलिसः वाहन चेकिंग के नाम गुंडागर्दी! अपराधियों के आगे बंध जाती है 'घिग्घी' और पब्लिक के सामने 'शेर' बनने का दिखावा

PATNA : अपराधियों के सामने 'घिग्धी' बंध जाने वाली पटना पुलिस आम-अवाम के सामने शेर बनने का दिखावा करती है। पटना पुलिस के आतंक से आम-अवाम परेशान हो गई है। वाहन जांच के नाम पर पब्लिक को प्रताड़ित किया जा रहा है। कुछ पुलिस वाले सुशासन को तार-तार और पुलिस की छवि पर दाग लगा रहे हैं। 

वाहन चेकिंग के नाम गुंडागर्दी!

बार बार पुलिस के आलाधिकारियों के निर्देश के बाद भी पटना पुलिस सुधरने का नाम नही ले रही है। राजधानी पटना में लगातार पुलिस की दबंगई देखने को मिल रही है। खासकर यातायात पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग और हेलमेट चेकिंग के नाम पर आम लोगों को परेशान करने का आरोप आम बात हो गया है। ऐसा ही एक ताजा मामला आज बेली रोड पर देखने को मिला। जब एक मोटर साइकिल पर सवार दो युवक पुलिस की चेकिंग देख वापस लौटने लगे। दरअसल एक युवक ने हेलमेट नहीं पहन रखा था, जिसके बाद पुलिस ने खदेड़ कर युवक को पकड़ा और हेलमेट की मांग की। युवक द्वारा अस्पताल जाने का हवाला दिया जाने लगा और बात बढ़ गयी। 

जिससे गुस्साए पुलिसकर्मी ने अपना आपा खो दिया और युवक पर हाथ चलाते हुए अपराधी बताने लगा और उसे कोतवाली थाने ले गयी। पुलिसकर्मी ने उनका मोबाइल तक छीनने की कोशिश की। बीच सड़क पर इस घटना को होता देख बड़ी संख्या में लोग जुट गए। पीड़ित युवक ने पुलिस के वरीय अधिकारी से न्याय की गुहार लगाते हुए दोषी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग की है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News