बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्या गैंगस्टर विकास दुबे पर बनेगी फिल्म, मनोज बाजपेयी निभाएंगे लीड रोल?

क्या गैंगस्टर विकास दुबे पर बनेगी फिल्म, मनोज बाजपेयी निभाएंगे लीड रोल?

DESK: कानपुर का कुख्यात अपराधी विकास दूबे एनकाउंटर में मारा गया. इसके बाद विकास दूबे से जुड़ी कई सारी बातों का खुलासा हो रहा है. 2 जुलाई को जब विकास दूबे ने आठ पुलिसकर्मियों की हत्या की थी तभी से चर्चा का विषय बना हुआ था. उसके बाद जो जानकारी सामने आई उससे यह साफ हुआ कि विकास दूबे की पूरी कहानी फिल्मी है. विकास दूबे का किला हो, पुलिसकर्मियों की हत्या करना हो, उसके बाद फरार होना, फिर पुलिस द्वारा नाटकीय रुप से उज्जैन मंदिर से गिरफ्तार होना उसके बाद अंत में एनकाउंटर सब कुछ फिल्मी अंदाज में हुआ. यहीं नहीं विकास दूबे की अपराध जगत में एंट्री लेने की कहानी भी फिल्मी है.

इन सबके बाद विकास को लेकर बॉलिवुड में भी चर्चाएं होने लगी. यहां तक की उसपर फिल्म बनाने की बातें भी होने लगी. खबर है कि मनोज बाजपेयी इस फिल्म में विकास दुबे के रोल में नजर आएंगे. इस संदर्भ में मनोज बाजपेयी और इस फिल्म को प्रोड्यूस करने का इरादा रखनेवाले फिल्म निर्माता संदीप कपूर के बीच में हुई एक बातचीत के एक हिस्से को ऑडियो क्लिप के तौर पर निर्माता की तरफ से जारी किया गया है, जिसमें मनोज इस फिल्म को बनाने और इस फिल्म में विकास दुबे का रोल निभाने को लेकर कह रहे हैं,

अब इस मामले पर जब मनोज वाजपेई से बात की गई और उन्हें ऑडियो क्लिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपनी आवाज होने से तो इनकार नहीं किया लेकिन कहा गलत खबर. फिर मनोज बाजपेयी ने कहा, "लोग किसी भी तरह का अनुमान लगाने के लिए स्वतंत्र हैं. मैं स्क्रिप्ट और डायरेक्टर के भरोसे काम करता हूं, न की अनुमान के आधार पर."

हालांकि अब देखना होगा कि विकास दूबे पर फिल्म बनती है या नहीं. लेकिन आपको बता दें कि विकास दूबे का एनकाउंटर बॉलिवुड के कई फिल्मों की याद जरुर दिलाता है. इससे पहले भी बॉलिवुड में ऐसी फिल्में बन चुकीं हैं.


Suggested News