इमरान खान के आमंत्रण पर आमिर ने कहा 'जीते तो जरूर आऊंगा'

इमरान खान के आमंत्रण पर आमिर ने कहा 'जीते तो जरूर आऊंगा'

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान एक बार फिर से चर्चे में आ गए हैं. हाल ही में पाकिस्तान में हुए आम चुनावों में इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने जोरदार जीत हासिल की है. बता दें कि इमरान खान पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री के तौर पर 11 अगस्त को शपथ ग्रहण करने वाले हैं और इस ख़ास मौके पर उन्होंने कई हस्तियों को भी आमंत्रित करने वाले हैं. सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं बल्कि हिन्दुस्तान से भी कई शख्स को न्योता भेजा है. उन्ही में से एक खास मेहमान हो सकते हैं बॉलीवुड के सितारे "आमिर खान."

जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक इमरान भारत से उन्ही हस्तियों को आमंत्रित करेंगे जो उनके करीब हैं. इन सब में अब खबर रही है कि आमिर खान को भी न्योता भेजा जाएगा। दरअसल, इमरान खान और आमिर खान की सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे इमरान खान आमिर से कहते हैं, "पाकिस्तान में चुनाव से पहले आप आना मत भूलिएगा।" उनका जवाब देते हुए आमिर कहते हैं "जब आप चुनाव में जीतेंगे तो जीत की खुशियां मनाने मैं कई भारतीयों के साथ जरूर आऊंगा।" सूत्रों के मुताबिक, कपिल देव, सुनील गावस्कर और नवजोत सिंह सिद्धू को भी न्योता भेजा जाएगा। हालाँकि, अभी तक इमरान ने अभी तक आमिर को न्योता नहीं भेजा है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इमरान खान आमिर को आमंत्रित करेंगे या नहीं।




फिलहाल आपको बता दें कि आमिर खान जल्द ही विजय कृष्ण आचार्य की फिल्म "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" में नजर आने वाले हैं. यशराज बैनर की यह फिल्म 7 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म में आमिर के अलावा अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और 'दंगल' गर्ल फातिमा सना शेख का भी अहम किरदार होगा।



Find Us on Facebook

Trending News