आपके मोटापे की समस्या को दूर करेगी खाकसंग वर्ल्ड ..

आपके मोटापे की समस्या को दूर करेगी खाकसंग वर्ल्ड ..

Patna: मोटापा आज के जनमानस की सबसे बड़ी समस्या है, इसी समस्या से लोगों को निजात दिलाने के लिए खाकसंग वर्ल्ड ने Gaksung Wave नाम से एक ऐसा प्रोडक्ट बाज़ार में उतारा है जो लोगों की मोटापे की समस्या को दूर करेगी. आज इस प्रोडक्ट का उद्घाटन बांकीपुर विधायक नितिन नवीन ने खाकसंग वर्ल्ड के लालजी टोला सेंटर में कई अन्य गणमान्य अतिथियों के साथ किया. 

इस मौके पर पटना लालजी टोला सेंटर के शाखा प्रबंधक आशीष कुमार सिंह ने कहा कि खाकसंग वर्ल्ड अपने सेंटर में लेजर थेरेपी, थर्मल थेरेपी फ्री में दी जाती है जिससे प्रतिदिन 100 से 150 रोगी मुफ्त में इसका लाभ ले रहे हैं. उसमें से जो सक्षम है वो मशीन खरीदकर अपने घरों में भी इसका इस्तेमाल करके बिमारियों को ठीक कर सकते हैं. 

उन्होंने Gaksung Wave के बारे में बताया कि यह प्रोडक्ट फेराडिक और सैलोथम टेक्नोलॉजी से तैयार किया गया गया है, जो आपके शरीर से मोटापा को काम करने का काम करता है, साथ ही कई तरह के और भी रोगों को ठीक करने में मदद करता है. 

खाकसंग वर्ल्ड साउथ कोरिया की एक कम्पनी है, जो अपने उत्कृष्ट उत्पादों से हजारों लोगों की थेरेपी के माध्यम से बिमारियों को दूर कर रहा है . इसकी शाखा भारत के कई राज्यों में 100 से अधिक है जिसमें एक मुख्य शाखा के रूप में पटना लालजी टोला को भी जाना जाता है. इस शाखा को और मजबूती देने के लिए आज 29 जुलाई 2019 को एक उच्च तकनीक द्वारा तैयार की गई प्रोडक्ट का उद्घाटन किया गया. 


Find Us on Facebook

Trending News