सर्वदलीय बैठक में बोले पीएम मोदी- हर मुद्दे पर होगी चर्चा, जरूरत पड़ी तो रात में भी काम को तैयार

सर्वदलीय बैठक में बोले पीएम मोदी-  हर मुद्दे पर होगी चर्चा, जरूरत पड़ी तो रात में भी काम को तैयार

NEW DELHI : सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हम सभी मुद्दों पर चर्चा करने के लिए तैयार हैं। जरूरत पड़ी तो केंद्र सरकार रात तक बैठकर बिल पास करेगी। सभी को संसद चलाने में सरकार का सहयोग करना चाहिए।

आपको बता दें कि संसद का शीतकालीन सत्र मंगलवार से शुरू होने जा रहा है, 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों के नतीजे भी मंगलवार, 11 दिसंबर को ही आएंगे। ऐसे में 2019 के चुनावों से पहले संसद का यह शीतकालीन सत्र खूब हंगामेदार होगा इसके पूरे आसार हैं।

इन मुद्दों पर सरकार को घेरेगा विपक्ष

संसद का आगामी शीतकालीन सत्र हंगामेदार होने की संभावना जताई जा रही है। विपक्ष केंद्र सरकार को तमाम मुद्दों पर घेर सकता है। तो वहीं सरकार की कोशिश रहेगी इस सत्र में कई अहम बिल को पारित कराया जाए। शीतकालीन सत्र में विपक्ष केंद्र सरकार को राफेल डील, EVM, महिलाओं की सुरक्षा, जांच एजेंसियों का दुरूपयोग, महंगाई, पेट्रोल के दाम, RBI की स्वायत्तता खत्म करने के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेर सकती है।

सर्वदलीय बैठक में पहुंचे कई दिग्गज

इस बैठक में शामिल होने के लिया गृहमंत्री राजनाथ सिंह, अरुण जेटली, फ़ारुख अब्दुल्ला, गुलाम नबी आज़ाद, मल्लिकार्जुन खड़गे, भगवंत मान, प्रेम सिंह चंदू माजरा, डेरेक ओ ब्रायन, अनुप्रिया पटेल, सुदीप्त बंद्योपाध्याय, चंद्र कांत खैर (शिवसेना), वाई एस चौधरी(टीडीपी), चिराग पासवान(एलजेपी), जयप्रकाश यादव(आरजेडी), संजय सिंह (आप) नरेंद्र सिंह तोमर, अर्जुन मेघवाल और विजय गोयल  सर्वदलीय बैठक में पहुंचे। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी बैठक में शामिल हुए।

Find Us on Facebook

Trending News