बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सरकारी टंकी में पानी की जगह मिला शराब, दंग रह गई पुलिस

सरकारी टंकी में पानी की जगह मिला शराब, दंग रह गई पुलिस

NAWADA : जिले में शराब माफियाओं द्वारा अब शराब छुपाने का नया तरीका इजाद किया गया है। शराब माफिया अब सरकारी दफ्तरों के बंद पड़े पानी टंकी को गोदाम के रुप में इस्तेमाल कर रहे है। इस बात का खुलासा नवादा पुलिस ने किया है। 

दरअसल पुलिस को सूचना मिली कि जिले के नेहालुचक सिधेश्वरपुर गांव में शराब की अवैध बिक्री हो रही है। इस सूचना के आधार पर नगर थाना की पुलिस व डीआइयू की टीम ने गुरुवार की देर रात नेहालुचक सिधेश्वरपुर गांव में छापेमारी की। इस दौरान एक सरकारी दफ्तर के पानी टंकी से भारी मात्रा में देसी शराब बरामद किया गया। 

वर्षों से बंद पड़ा है पानी टैंक

बताया जा रहा है कि खराब रहने के चलते नलकूप पिछले कई सालों से बंद है। इसी का फायदा उठाकर कारोबारी उस टंकी में शराब छिपाकर रख रहे थे, ताकि किसी को शक न हो। नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई की गई। जिसमें यह सफलता मिली है। छापेमारी में एसआइ वीरेंद्र चौधरी, माया गुप्ता, डीआईओ के  चंदन कुमार सहित पुलिस बल शामिल थे।

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि इस गांव में शराब कारोबारी बड़े पैमाने पर शराब बेचने का काम कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि आज जिस तरह से पुलिस ने छापामारी कर बड़े पैमाने पर शराब बरामद की है इसी तरह से कुछ और जगह छापेमारी और तलाशी ली जाए तो और भी शराब बरामद होंगे।

नवादा से अमन की रिपोर्ट

Suggested News