बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एंबुलेंस में मरीज को छोड़कर पी रहे थे शराब, पहुंच गए हवालात

एंबुलेंस में मरीज को छोड़कर पी रहे थे शराब, पहुंच गए हवालात

PATNA : बिहार में शराबबंदी को लेकर अजब-गजब तमाशा देखने को मिल रहा है। कोई अस्पताल को मयखाना बना दे रहा है तो कोई एंबुलेंस के अंदर ही जाम-से-जाम टकरा रहा है। गांधी मैदान इलाके से पुलिस ने जब तीन शराबियों को पकड़ा तो जो कहानी उन तीनों ने सुनाई, उसे सुनकर पुलिस के आलाधिकारी भी दंग रह गये। 

दरअसल पुलिस ने गांधी मैदान के कारगिल चौक के पास से एंबुलेंस चालक को शराब के नशे में गिरफ्तार किया तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने चालक के साथ दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

स्टंट के चक्कर में फंसा एंबुलेंस ड्राइवर  

दरअसल, गांधी मैदान थाने की पुलिस करगिल चौक के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी उन्हें लहरिया स्टाइल में एंबुलेंस आती दिखी तो उन्होंने उसे रुकने का इशारा किया। चालक ने गाड़ी रोकी और एंबुलेंस के अंदर मरीज के होने का हवाला देकर गाड़ी आगे बढ़ाने की कोशिश की। चालक का हावभाव और हड़बड़ी देखकर पुलिस को शक हुआ। जवानों ने तुरंत चालक और उसके बगल में बैठे दो अन्य लोगों को उतरने को कहा। 

पूछताछ के दौरान तीनों के मुंह से शराब की बदबू आ रही थी। पुलिस तीनों को लेकर थाने चली गयी और दूसरी गाड़ी से मरीज को अस्पताल भिजवाया। ब्रेथ एनालाइजर मशीन से चेक करने के दौरान तीनों की रिपोर्ट पॉजीटिव पायी गयी। पुलिस ने चालक विजय कुमार के साथ लवकुश कुमार और विष्णु कुमार को गिरफ्तार कर लिया। तीनों मोतिहारी के रहनेवाले हैं। प्रत्यक्षदर्शी पुलिसवालों ने बताया कि एम्बुलेंस चालक खाली सड़क देखकर स्टंट कर रहा था।

एंबुलेंस का मालिक भी हुआ गिरफ्तार

गांधी मैदान थाना के इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि मोतिहारी स्थित डॉ. आशुतोष के रेफर करने पर मरीज को एंबुलेंस से पीएमसीएच लाया जा रहा था। तभी वाहन चेकिंग के दौरान सभी पकड़े गये। मोतिहारी के नगर थाना इलाके के रहने वाले एंबुलेंस के मालिक सुनील झा को भी पुलिस ने पकड़ा है। पूछताछ में सभी ने शराब पार्टी करने की बात कबूल ली है। तीनों पर केस दर्ज कर लिया गया है।  


Suggested News