बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NEET 2022 के लिए क्रैश कोर्स प्रारम्भ करेगा Wings eduventure

NEET 2022  के लिए क्रैश कोर्स प्रारम्भ करेगा  Wings eduventure

पटना. नीट 2022 की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए पटना  का प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थान विंग्स एडवेंचर 24 फरवरी से क्रैश कोर्स प्रारम्भ करने जा रहा है। यह क्रैश कोर्स 3 महीने की अवधि का होगा जिसमे नीट का पूरा सिलेबस समयबद्ध तरीके से देश के सुप्रसिद्ध शिक्षकों द्वारा  कराया जायेगा। फिजिक्स , केमिस्ट्री एवं बायोलॉजी के कॉन्सेप्ट्स के साथ साथ आल इंडिया फुल टेस्ट सीरीज भी छात्रों को दी जाएगी ताकि रियल नीट एग्जाम से पहले ही छात्रों को अत्यधिक प्रैक्टिस मिल सके। 

इस क्रैश कोर्स में रेगुलर डाउट सेशन के जरिये भी छात्रों के सब्जेक्ट नॉलेज को परिपक़्व किया जायेग। विंग्स प्रत्येक छात्र को पर्सनल केयर प्रदान करने के लिए जाना जाता है। यह कोर्स 12वी का बोर्ड एग्जाम दे चुके या देने वाले छात्रों के लिए बहुत उपयोगी होगा जो उनके डॉक्टर बनने के सपने को हकीकत में बदलने में कारगर होगा। । इस क्रैश कोर्स में एनरोल करने के लिए आज ही स्कालरशिप cum एडमिशन टेस्ट के लिए विंग्स की वेबसाइट www.wingsedu.org.in पर जाकर मुफ्त रजिस्ट्रेशन कर सकते है या विंग्स eduventure की बुद्धा कॉलोनी , पटना स्थित ब्रांच पर आकर भी रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।  

   Wings अपनी गुणवत्तापूर्ण शिक्षण प्रणाली के लिए पूरे बिहार में एक अलग पहचान रखता है। Wings में पढाई के साथ साथ बच्चों को पर्सनल केयर भी दी जाती है जिससे बच्चें अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए और प्रेरित रहते है। Wings के शिक्षकों द्वारा ऑनलाइन क्लासेज अटेंड करने के लिए Wings के यूट्यूब चैनल Wings Eduventure को सब्सक्राइब करे और एक्सपर्ट गाइडेंस के साथ तैएरी करने का लाभ उठाये। Wings द्वारा आयोजित इन कोर्सेज में एनरोल करने के लिए  छात्र Wings के बुद्धा कॉलोनी या बोरिंग रोड स्थित सेंटर पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सारी जानकारी प्राप्त कर सकते है| Wings की अधिक जानकारी के लिए Wings की वेबसाइट www.wingsedu.org.in , या 7488225530 कॉल करके प्राप्त की जा सकती है।


Suggested News