बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Wings करा रहा 10वीं में पढ़ रहे विद्यार्थियों के लिए WESAT -2020 का आयोजन, IIT और MEDICAL की तैयारी करने वालों के लिए मौका

Wings करा रहा 10वीं में पढ़ रहे विद्यार्थियों के लिए WESAT -2020 का आयोजन, IIT और MEDICAL की तैयारी करने वालों के लिए मौका

PATNA: मेडिकल एवं इंजीनियरिंग की तैयारी के लिए बिहार के जाने माने संस्थान विंग्स द्वारा मेधावी छात्रों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्रदान किया जा रहा है। “Wings Eduventure Scholarship cum Admission Test   (WESAT -2020 )" बिहार के विद्यार्थिओं के लिए आयोजित की जा रही प्रतियोगी परीक्षा है।

 IIT एवं MEDICAL के क्षेत्र में अपना भविष्य बनाने की सोच रखने वाले छात्रों के लिए यह गुणवत्तापूर्ण शिक्षा पाने का सुनहरा अवसर है। इस परीक्षा के माध्यम से मेधावी छात्रों का चयन कर उन्हें मुफ्त शिक्षा एवं स्कॉलरशिप दिए जाने का प्रावधान है ।

विंग्स के मैनेजिंग डायरेक्टर दीपक वशिष्ठ ने बताया की यह परीक्षा 2 फरवरी को 10वीं कक्षा में पढ़ रहे विद्यार्थियो के लिए Wings Eduventure के बोरिंग रोड स्थित सेंटर में आयोजित  की जाएगी। उन्होंने बताया है की चयनित विद्यार्थिओं को सत्र 2020 में पटना के सुप्रशिक्षित शिक्षकों द्वारा विंग्स में पढ़ने का अवसर प्राप्त होगा। विंग्स के अनुभवी  शिक्षको द्वारा प्रशिक्षित किए हुए छात्र आज देश के सर्वोच्च संस्थानों में नामांकित हो सफलता का परचम लहरा चुके है। 

ऐसे करें अप्लाई

WESAT -2020 का रजिस्ट्रेशन फॉर्म छात्र ऑनलाइन विंग्स की वेबसाइट          www.wingsedu.org.in  पे जाकर  भर सकते है। इस नंबर 8873341979 / 80  पर कॉल करके WESAT -2020  की पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।


Suggested News