बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Vogue Beauty Awards 2018: जाह्नवी समेत कई स्टार्स को मिलें अवार्ड्स

Vogue Beauty Awards 2018: जाह्नवी समेत कई स्टार्स को मिलें अवार्ड्स

मुंबई में मंगलवार को वॉग ब्यूटी अवार्ड्स 2018 इवेंट आयोजित किया गया था. बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने अपने फैशन के जलवे से शाम में और चाँद चाँद लगा दिया। इवेंट में बॉलीवुड की हसीनाएं अपनी खूबसूरत अवतार से कहर ढाह रही थीं. इवेंट में चार चाँद लगाने शाहरुख़ खान, सैफ अली खान, कंगना रनौत, कटरीना कैफ, राज कुमार राव के साथ अन्य सितारें भी शामिल हुएं। पर इस खास मौके पर जाह्नवी कपूर ने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया। इवेंट में कई सितारों को अवार्ड से नवाजा भी गया.


1. शाहरुख़ खान

वॉग ब्यूटी अवार्ड्स 2018 में शाहरुख़ को "अल्टीमेट मैन ऑफ़ द डिकेड" अवार्ड से नवाजा गया. 


2. सैफ अली खान

वहीं सैफ को "मोस्ट ब्यूटीफुल मैन ऑफ़ द ईयर" का अवार्ड मिला।


3. जाह्नवी कपूर

इवेंट में जाह्नवी कपूर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था. उन्होंने राल्फ एंड रुस्सो की डिज़ाइनर शिमर गाउन पहन रखा था. उन्हें "फ्रेश फेस ऑफ़ द ईयर" अवार्ड से नवाजा गया.


4. कंगना रनौत

इस खास मौके पर कंगना का अलग ही अंदाज देखने को मिला। वह लाल रंग की गाउन में काफी हॉट दिख रही थीं. बता दें कि उन्हें "ब्यूटी ऑफ़ द ईयर" का अवार्ड मिला।


5. राज कुमार राव

राज कुमार हमेसा अपनी एक्टिंग के अंदाज से सुर्खियां में रहते हैं. वॉग ब्यूटी अवार्ड्स 2018 में उन्हें "मैन ऑफ़ द मोमेंट" से नवाजा गया. 


6. कटरीना कैफ

वॉग ब्यूटी अवार्ड्स 2018 में कटरीना रेड कलर की ड्रेस में नजर आईं. इस ड्रेस में वह बला की खूबसूरत दिख रही थीं. बता दें कि उन्हें "फिटपिरेशन ऑफ़ द ईयर" का अवार्ड मिला।


7. कार्तिक आर्यन

वॉग ब्यूटी अवार्ड्स 2018 में उन्हें "हार्ट थ्रोब ऑफ़ द ईयर" के अवार्ड से नवाजा गया. इसके लिए उन्होंने सबका शुक्रयादा भी किया।


8. अली फैजल और ऋचा चड्डा

इन्हे "मोस्ट ब्यूटीफुल कपल" का अवार्ड से नवाजा गया.


9. बनिता संधू

बनिता को "फेस टू वॉच आउट फॉर" का अवार्ड मिला।


Suggested News