ख्वाहिश जूलियट की और रोमियो पहुंचा जेल, प्रेमिका को गिफ्ट देने के लिए प्रेमी ने ज्वेलरी शॉप को लूटा था, जानिए पूरा मामला...

ख्वाहिश जूलियट की और रोमियो पहुंचा जेल, प्रेमिका को गिफ्ट देने के लिए प्रेमी ने ज्वेलरी शॉप को लूटा था, जानिए पूरा मामला...

डेस्क...  वह अपनी महबूबा की मोहब्बत को पाने के लिए कुछ भी करने के लिए आमदा था। वह इसके लिए लाख तरीके भी अपनाता थाा। जिसके बाद उसकी मोहब्बत धीरे-धीरे उसके करीब आने लगी। ऐसा देख उस सनकी रोमियो ने अपनी जूलियट से मिलने का मन बनाया और उसके बाद अपनी महबूबा की खुशियों की खातिर सहरात में रच दिया खौफनाक साजिश। खबर हाजीपुर से है, जहां पुलिस की टीम ने ऐसे वारदात का खुलासा किया है कि जिसमें लूटेरा अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए ज्वेलरी की लूट घटना को अंजाम देता था।

यूं तो आपने किस्से कहानी फिल्मों में ना जाने कितने इशकजादे की बनते और बिगड़ते देखे होंगे, जिसमें महबूब अपनी महबूबा की खातिर सब कुछ हंसते-हंसते सहने के लिए राजी हो जाता है, लेकिन हम जिस रोमियो और जूलियट की बात कर रहे हैं। वह भी कुल इन किस्से कहानियों से परे है। वह अपने आशिकी की चाहत में इतना मजबूर हो जाता है कि उसे कुछ भी दिखाई और सुनाई नहीं देता है। जब वह अपनी प्रेमिका से मिलने गया तो उसने अपनी ख्वाहिश इतनी चालाकी से बताई कि वह अगले ही पल उसे पूरा करने के लिए भरोसा दे गया।

वारदात सदर थाना इलाके में पिछले 8 दिसंबर को हुई थी, जिसमें कॉलेज का छात्र अमित कुमार अपराधियों के साथ मिलकर सोने-चांदी की दुकान में लूट की घटना में अंजाम देता है और लूटी गई सोना चांदी क कुछ हिस्सा अपनी महबूबा को खुश करने के लिए उसे गिफ्ट कर देता है। 

इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब एक शातिर पुलिस की हत्थे चढ़ा। पुलिस के गिरफ्त में आए शातिर के पास से तो लूट का सोना-चांदी बरामद हुआ ही उसकी प्रेमिका के पास से भी लूट का सोना-चांदी बरामद किया गया है। पुलिस ने शातिर के साथ उसकी प्रेमिका को भी गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमी-प्रेमिका के पास से पुलिस ने डेढ़ भर सोना एवं लगभग 900 ग्राम चांदी के जेवरात तथा एक बाइक बरामद किया है।

आरोपी अमित कुमार ने कहा कि वो पहली बार ऐसा काम किया है और उससे गलती हो गई है। अब वो आगे ऐसा नहीं करेगा। उसने बताया कि उसकी दोस्ती पिछले डेढ़ साल से एक लड़की से थी और वो उसी की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए ज्वलेर्स के दुकान में लूट की घटना को अंजाम दिया। 

वहीं, सदर एसडीओ भी हो राघव दयाल ने इस घटना का खुलासा करते हुए कहा है कि कि लूटकांड का आरोपी अमित कुमार की प्रेमिका के घर से लूटे गए सोने चांदी के कुछ हिस्से बरामद हुए हैं।वहीं, लूटपाट की कांड के आरोपी अमित कुमार के साथ उसकी प्रेमिका को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, इस घटना में 1 दर्जन से अधिक अपराधी शामिल थे और इस दौरान तकरीबन ₹1200000 की ज्वेलरी लूटी गई, लेकिन अमित की गिरफ्तारी और उससे पूछताछ करने के बाद कई चौंकाने वाले हकीकत सामने आए। फिलहाल पुलिस भी गुनहगारों को सलाखों के पीछे भेज कर उनसे जुड़े जुर्म की और कई बड़ी वारदातों की खुलासा करने में जुट गई है। 

Find Us on Facebook

Trending News