72 घंटे से बच्चे के साथ महिला लापता, परिवार को सता रही है अनहोनी की आशंका, आवेदन देकर न्याय की गुहार

72 घंटे से बच्चे के साथ महिला लापता,  परिवार को सता रही है अनहोनी की आशंका, आवेदन देकर न्याय की गुहार

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां 3 दिन से एक महिला लापता है और अब तक सुराग नहीं मिला है। इसके बाद परिवार में बेचैनी समा गई है। रविवार को नगर थाना पहुंचकर परिजन ने बताया है कि नगर थाना क्षेत्र के तीन नंबर बस स्टैंड के समीप एक महिला अपने एक साल के बच्चे के साथ लापता हो गई। जिसके बाद पीड़ित पति रोह थाना क्षेत्र के भट्ठा गांव निवासी मोहम्मद तसलीम नगर थाना को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है। 

थाना को दिए गए आवेदन में कहा गया है कि बीते गुरुवार को मेरी 23 वर्षीय पत्नी सहानी खातून अपना इलाज कराने एक साल के पुत्र अबू तालिफ को लेकर नवादा सदर अस्पताल आई थी। जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी। काफी खोजबीन करने के बाद भी कहीं कोई अता पता नहीं चल सका। थक हार कर पीड़ित पति नगर थाना को आवेदन देकर पत्नी की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाया है।

 फिलहाल पुलिस आवेदन को लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं परिजन को पूरी तरह अनहोनी की आशंका सता रहा है थाना पहुंचे पति के द्वारा कहा गया कि लगातार अपनी पत्नी को खोजा जा रहा है और बच्चे को भी लेकिन दोनों में किसी की कोई पता नहीं चल रहा है। उन्होंने कहा कि एक बार फोन से बात भी हुई थी उसने कहा गया था कि हमें कोई आदमी किसी जगह पर रखे हैं जहां पर कुछ भी नजर नहीं आ रहा है। 

उसके बाद दोबारा पत्नी के संपर्क करने की कोशिश की जा रही है लेकिन मोबाइल बंद बता रहा है। तीन नंबर स्टैंड पर एक गाड़ी पर बैठकर वह घर आ रही थी उसी दौरान पत्नी हमारी लापता हो गई है। जानकारी मिलते ही नगर थाना के थाना अध्यक्ष के द्वारा मामला की छानबीन में जुट गए हैं उन्होंने कहा कि जल्द ही महिला की बरामती कर ली जाएगी मामला की पूरी तरह जांच की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News