कुढ़नी की जीत के साथ ही 'नीतीश' मुक्त बिहार की शुरुआत, BJP के 'सम्राट' ने कर दिया ऐलान

कुढ़नी की जीत के साथ ही 'नीतीश' मुक्त बिहार की शुरुआत, BJP के 'सम्राट' ने कर दिया ऐलान

PATNA: कुढ़नी में बीजेपी प्रत्यादी केदार गुप्ता की जीत से पार्टी के नेता गदगद हैं. जीत की खुशी में पार्टी के नेताओं-कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कार्यालय में जश्न मनाया। नेताओं ने रंग-गुलाल लगाये और मिठाईयां बांटी। बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कुढ़नी उप चुनाव पर बीजेपी की जीत के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा तंज कसा है।

सम्राट चौधरी ने गोपालगंज के बाद कुढ़नी उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की बंपर जीत पर कहा कि कुढ़नी की जनता ने अब नीतीश मुक्त बिहार की शुरुआत कर दी है। इसके लिए वहां की जनता को मैं दिल से बधाई देता हूं। उन्होंने कहा कि ये परिणाम इस बात का पुख्ता प्रमाण है कि राज्य की जनता को अब सीएम नीतीश पसंद नहीं हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जब भी किसी के साथ गए, उसकी हार हुई है। बिहार में जेडीयू के कुछ लोग कहते थे कि  NDA का मतलब नीतीश होता है लेकिन मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि आप गलत फहमी में थे। नीतीश नहीं भाजपा का मतलब NDA होता है।

सम्राट चौधरी ने कहा कि हमारी लड़ाई महागठबंधन के बैनर पर लड़ रहे उन अपराधियों से थी। उन माफियाओं से थी जो लालू- नीतीश की ओर  से संरक्षित बालू और शराब माफिया थे लेकिन जनता ने उनकी एक नहीं सुनी और अपने हित में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को जिताने का काम किया।

Find Us on Facebook

Trending News