24 घंटे के अंदर एकबार फिर पीएम मोदी आज आयेंगे बिहार, पटना के पालीगंज में जनसभा को करेंगे संबोधित

24 घंटे के अंदर एकबार फिर पीएम मोदी आज आयेंगे बिहार, पटना के पालीगंज में जनसभा को करेंगे संबोधित

PATNA : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महज 24 घंटे के अंदर दूसरी बार आज फिर बिहार आ रहे है। वे आज बुधवार सुबह नौ बजकर 55 मिनट पर विशेष विमान से पटना पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से पीएम पालीगंज के लिए सेना की हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे। जहां वे एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। वे सभा समाप्ति सुबह 11 बजकर 20 मिनट तक वहां रहेंगे। इसके बाद एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे।.

पालीगंज अनुमंडल मुख्यालय के कृषि फार्म में पीएम के कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक तैयारी पूरी कर ली गई है। कार्यक्रम स्थल पर बैरिकेडिंग का काम पूरा कर लिया गया है। सभास्थल से कुछ ही दूरी पर प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर हेलीपैड का निर्माण कराया गया है। 

एडीएम विधि व्यवस्था ने बताया कि पालीगंज में प्रधानमंत्री की सभा को लेकर विशेष व्यवस्था की गई है। पांच सौ से भी अधिक पुलिस के जवानों की तैनाती की गई है। इसके अलावा पेट्रोलिंग दस्ता और मजिस्ट्रेटों की तैनाती भी की गई है। विशेष सुरक्षा बल यानी एसपीजी के जवानों ने मेटल डिटेक्टर से मंच के अलावा पूरे सभास्थल की जांच की। पारा मिलिट्री फोर्स से लेकर कमांडो दस्ते को पीएम की सुरक्षा में लगाया गया है। अतिरिक्त पुलिस बल के साथ ही एसटीएफ और एटीएस के जवानों की तैनाती भी की गयी है।

वहीं जिलाधिकारी कुमार रवि के निर्देश पर एसडीओ ने सभी प्रतिनियुक्त दंडाधिकारियों और पुलिस अधिकारियों को अपने चिन्हित जगहों पर निर्धारित समय से पहले ही तैनात रहने का निर्देश दिया है। कार्यक्रम के दौरान पूरी चौकसी रहेगी। 


Find Us on Facebook

Trending News