24 घंटे के अंदर मुंगेर के हाई प्रोफाइल डबल मर्डर कांड का पुलिस ने किया खुलासा, इस वजह से दोस्त ने की थी हत्या

24 घंटे के अंदर मुंगेर के हाई प्रोफाइल डबल मर्डर कांड का पुलिस ने किया खुलासा, इस वजह से दोस्त ने की थी हत्या

MUNGER : जिले के हाईप्रोफाई डबल मर्डर का खुलासा हो गया है। मामला प्रेम प्रसंग में सुसाइड का नहीं बल्कि कुछ और ही निकला है।   पुलिस जिसे अबतक प्रेम-प्रसंग में सुसाइड या हत्या मान रही थी मामला ठीक इसके उलट निकला। पूछताछ में जब आरोपी ने मामले का खुलासा किया तो पुलिस भी दंग रह गई। दरअसल, मुंगेर में हुई इस घटना में रिया और उसके ब्‍वॉयफ्रेंड आशिफ की उसके ही दोस्तों ने हत्या कर दी थी। 

रेंज के डीआईजी मनु महाराज ने बताया कि रिया से रेप करने में विफल रहने पर आशिफ के दोस्‍तों ने ही दोहरे हत्‍याकांड को अंजाम दिया। मनु महाराज ने बताया कि घटनास्थल पर घंटो घंटों मुआयना किया गया था।

गोली मारने के तरीके से शक की सूई सुसाइड से मर्डर की ओर घूमने लगी थी। उसके बाद आशिफ के एक दोस्त दानिश को हिरासत में लिया गया। जब उससे पूछताछ शुरु की गई तो पहले तो उसने बरगलाने की कोशिश की, लेकिन जब कराई से पूछताछ की गई तो वह उसने सारी कहानी को बयां कर दिया। 

मनु महाराज ने बताया कि पूछताछ में दानिश ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि उसने बहाने से अपने मित्र आशिफ और उसकी प्रेमिका रिया को बुलाया, जिसके बाद वह और उसके साथियों ने रिया के साथ बलात्कार का प्रयास किया। आशिफ ने इसका विरोध किया तो दानिश और दो अन्‍य युवकों ने मिलकर आशिफ और रिया की गोली मार कर हत्या कर दी। 

बता दें जिले के सदर ब्लॉक कैंपस में एक युवक और युवक की लाश बरामद हुई थी। लाश बरामद होने के बाद हड़कंप मच गया था। लड़की की पहचान राजद विधायक की भतीजी लड़के की पहचान उसके ब्वॉयफ्रेंड आशिफ के रुप में हुई थी।

घटना के बाद शुरु में इसे प्रेम-प्रसंग में सुसाइड माना जा रहा था। 


Find Us on Facebook

Trending News