कुछ दिन में ही जी का जंजाल बन गई प्री-पेड मीटर की व्यवस्था, विरोध में बिजली ऑफिस का घेराव करने पहुंचे सैंकड़ों उपभोक्ता, सड़क भी किया जाम

कुछ दिन में ही जी का जंजाल बन गई प्री-पेड मीटर की व्यवस्था, विरोध में बिजली ऑफिस का घेराव करने पहुंचे सैंकड़ों उपभोक्ता, सड़क भी किया जाम

PATNACITY : राजधानी पटना में प्रीपेड मीटर  को लेकर  एक बार फिर से बिजली उपभोक्ताओं का गुस्सा फूट पड़ा है। बिजली उपभोक्ताओं ने अशोक राजपथ मुख्य सड़क को पूरी तरह से जाम कर दिया है। इस दौरान उपभोक्ताओं ने बिजली ऑफिस का घेराव कर उसके सामने ही मुख्य सड़क पर बैठ गए है जिसके बाद बिजली ऑफिस के सारे पदाधिकारी ऑफिस से भाग निकले हैं। 

मामला मालसालामी थाना क्षेत्र के बाजार समिति स्थित कटरा बिजली ऑफिस के पास का है जहां पर महिला और पुरुषों  ने मिलकर बिजली विभाग के खिलाफ हंगामा किया है। उपभोक्ताओं का कहना है कि जो नया प्रीपेड मीटर लगा है उसमें बिजली बिल ज्यादा आ रहा है। रिचार्ज करने पर भी बिजली समय पर नही आ पा रही है। लाइन जब चाहे जब कट जाती है। शिकायत करने के बावजूद भी सुधार नही हो पाता है। जब बिजली ऑफिस आकर शिकायत करते है तो कोई सुनने को तैयार तक नही होता है। लोगो ने कहा कि रोज कमाने खाने वाला आदमी कहां से यह सब मैनेज कर पायेगा। 

किसी के पास रिचार्ज करने के लिए अगर मोबाइल ही नही रहेगा तब उसकी रात तो अंधेरे में ही ना बीतेगी,इसलिये उपभोक्ताओं ने इस मीटर को अबिलम्ब हटाने की बात कही है। फिलहाल स्थानीय थाना की पुलिस भी मौके पर पहुच जाम छुड़ाने में लगी हुई है।यहां  तक कि लोग अब प्रीपेड मीटर घरों में लगवाने का विरोध भी करना शुरू कर दिए हैं। इस प्रदर्शन का नेतृत्व शैलेन्द्र यादव ने किया।


Find Us on Facebook

Trending News