बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छह महीने में ही नशे के सबसे बड़े कारोबारी बन बैठे थे जीजा-साला, इस तरह आए पुलिस की गिरफ्त में

छह महीने में ही नशे के सबसे बड़े कारोबारी बन बैठे थे जीजा-साला, इस तरह आए पुलिस की गिरफ्त में

MUZAFFARPUR :  मुजफ्फरपुर जिले से इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां औराई पुलिस ने छापेमारी करके जिले के सबसे बड़े गांजा कारोबारी को पकड़ा है। दोनों कारोबारी आपस के जीजा और साला है। पुलिस को मौके से सवा क्विंटल गांजा बरामद की गई है। गांजा की बरामदगी मधुबन गांव के एक बथान से की गई है। साथ में दो आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान मधुबन के शंकर शाह और गायघाट के विनोद शाह के रूप में की गई है। 

इस संबंध में बताया गया कि पुलिस को चकमा देकर दोनों पिछले 6 महीने से गांजा का बड़ा व्यापार कर रहा था। जिसके लेकर औराई थाना अध्यक्ष राजेश कुमार को गुप्त सूचना मिली की मधुबन गांव में बड़े पैमाने पर गांजा की तस्करी हो रही है। सूचना के आधार पर औराई पुलिस ने दल बल के साथ छापेमारी की। छापेमारी के बाद सवा क्विंटल गांजा बरामद की गई।

कई सफेदपोश के नाम भी आए सामने

पुलिस ने इस घटना पर कहा कि दोनों का रैकेट काफी बड़ा है। वह जिले के अलावा, अन्य जगहों पर भी गांजा सप्लाई करता है। दोनों से हमने पूछताछ की है। इसमें गांजा के कारोबार से जुड़े अन्य लोगों का भी पता दोनों ने पुलिस को दिया है। जिसके आधार पर पुलिस जिले के कई अन्य जगहों पर गोपनीय तरीक़े से छापेमारी कर रही है।

Suggested News