PMCH के जूनियर डॉक्टर पर महिला ने लगाया मारपीट का आरोप, बेटे को बंधक भी बनाया

PMCH के जूनियर डॉक्टर पर महिला ने लगाया मारपीट का आरोप, बेटे को बंधक भी बनाया

पटना. बिहार के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल पीएमसीएच के प्रसूति विभाग में गुरुवार को एक मरीज के परिजनों और जूनियर डॉक्टर के बीच कहा सुनी के बीच भयानक झगड़ा हुआ है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मुम्बई से आये परिजन पीएमसीएच के प्रसूति विभाग में नवजात शिशु को देखने आए थे. इसी बीच किसी बात को लेकर जूनियर डॉक्टर और परिजन के बीच कहा सुनी हो गई.

परिजनों ने आरोप लगाया है कि ड्यूटी में तैनात जूनियर डॉक्टर ने झल्लाते हुए परिजनों के साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट की. वहीं लाख मिन्नतों के बाद भी युवक परिजन को बंधक बनाए रखा. महिला काफी देर तक पीएमसीएच कैपस में मदद की गुहार लगाती रही. इसके बावजूद मेडिकल कॉलेज प्रशासन आगे नहीं आया.

महिला सिलेविस्टा मूल रूप से पूर्णिया जिले की रहने वाली है. फिलहाल मुम्बई में रहती है. पीड़ित परिवार उसकी बहन का पोता के जन्म की खुशी और क्रिसमस मनाने पटना आई थी. यहां पीएमसीएच में पोता को देखने के दौरान वार्ड चेंज करने की बात पर ये विवाद खड़ा हुआ है. दरअसल सिलेविस्टा ने बताया है कि पीएमसीएच परिसर में डॉक्टरों का हुजूम उमड़ पड़ा. यहां उसके बेटे के साथ मारपीट कर उसे बंधक बनाया गया. फिलहाल विवाद में दोनों तरफ के लोग घायल हुए हैं. वहीं मामले की सूचना पीरबहोर थाना को दे दी गयी है.

Find Us on Facebook

Trending News