सीतामढ़ी में महिला ने पुलिसकर्मी पर दुष्कर्म के प्रयास का लगाया आरोप, थाने में मामला दर्ज

सीतामढ़ी में महिला ने पुलिसकर्मी पर दुष्कर्म के प्रयास का लगाया आरोप, थाने में मामला दर्ज

सीतामढ़ी. एक महिला के द्वारा एक पुलिसकर्मी पर दुष्कर्म करने के प्रयास का आरोप लगाया है। वहीं उसके घर का मोबाइल भी छीन लेने का आरोप लगाया है। घटना रीगा थाना क्षेत्र के इमली बाजार स्थित वार्ड नंबर 3 की है। मामले को लेकर स्थानीय थाने में पीड़िता के द्वारा आवेदन देकर थाने में पद स्थापित सिपाही विरुद्ध शिकायत की गयी है। 

अपने दिए आवेदन में महिला ने बताया कि वह अपने बहू और बुजुर्ग सास के साथ घर पर अकेली थी और उसके पति रमेश राम और पुत्र सूरज कुमार पूर्व से शराब के मामले में जेल में बंद है। जिसका नाजायज फायदा उठाने के लिए रीगा थाना में पदस्थापित सिपाही राकेश कुमार उसके घर अकेले पहुंचा और महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया। महिला के द्वारा मना करने पर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा।

इस दौरान महिला के बदन से कपड़े भी फाड़ दिए गए। सिपाही के द्वारा महिला को लोभ देने का भी आरोप है कि मुझे खुश कर दो हम तुम्हारे पति का बेल करवा देंगे। जब महिला ने संबंध बनाने के लिए तैयार नहीं हुई, तो जबरदस्ती करने लगा। बताया गया कि उक्त घटना बुधवार के दिन करीब 11 बजे की है। 

घटना के वक्त जब महिला के द्वारा हल्ला किया गया तो आसपास के लोग जुट गए। इसके बाद सिपाही राकेश कुमार घटनास्थल से फरार हो गया। इस संबंध में महिला के द्वारा स्थानीय थाने में आवेदन देकर मामले में कार्रवाई करने की मांग की गई है। महिला ने बताया कि घटना के दौरान घर का मोबाइल भी सिपाही राकेश कुमार छीन कर ले गया है। उक्त मामले में सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि जानकारी ली जा रही है। मामले की जांच कर सत्यता होने पर उचित करवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News