बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में जमीन विवाद को लेकर महिला को सरेआम पीटा, मौके पर पहुंची दो-दो थानों की पुलिस

पटना में जमीन विवाद को लेकर महिला को सरेआम पीटा, मौके पर पहुंची दो-दो थानों की पुलिस

PATNA : अभी-अभी राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक जमीन विवाद को लेकर एक महिला की कुछ दबंगों द्वारा सरेआम पिटाई की गई है। घटना के बाद इलाके में आक्रोश का माहौल पैदा हो गया है। उग्र लोगों द्वारा बाइक में आग लगा दी गई है। घटना की सूचना मिलते ही दो-दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पाटलीपुत्रा थाना क्षेत्र के बाबा चौक के पास एक जमीन पर निर्माण कार्य चल रहा था। इसी दौरान एक महिला पहुंची और उसने जमीन पर अपनी दावेदारी बताते काम रोकने को कहा। 

जिसके बाद निर्माण कार्य करा रहे लोगों द्वारा महिला की जमकर पिटाई कर दी गई। महिला की पिटाई होता देख लोग उग्र हो गए और विरोध करना शुरु कर दिया। लोगों द्वारा मौके पर मौजूद एक बाइक में आग लगा दी गई। 

घटना की शिकार रिंकू देवी नामक महिला ने बताया कि यह उसकी खानदानी जमीन है जिस कुछ लोगों द्वारा कब्जा किया जा रहा है। जिसका वह विरोध कर रही थी उनलोगों ने उसकी जमकर पिटाई की है। महिला ने बताया कि इस बावत वह बीते मंगलवार को एसपी से भी मुलाकात की थी। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही पाटलीपुत्रा और शास्त्रीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच और उग्र लोगों को शांत कराने में जुटी है। 

कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News