नालंदा में जमीन विवाद को लेकर महिला की पीट पीटकर हत्या, आरोपी गांव छोड़कर फरार

नालंदा में जमीन विवाद को लेकर महिला की पीट पीटकर हत्या, आरोपी गांव छोड़कर फरार

नालंदा. जिले के रहुई प्रखण्ड के भागनबिगहा ओपी के मुसेपुर गांव में जमीन विवाद में गोतिया के लोगों ने लाठी डंडे से पीट पीट कर महिला को मौत के घाट उतार दिया. हत्या का आरोप मृतका के पति के 3 भाइयों और भतीजा पर है. मृतका श्रवण यादव की 40 वर्षीया पत्नी  सरिता देवी बतायी है. वहीं इस घटना के बाद आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

पति का आरोप है कि 5 बीघा जमीन का वर्षों से विवाद उनके बड़े भाई रामाश्रय, मझले भाई जितेंद्र और संझले भाई सत्येंद्र से चल रहा था. उनके भाई उस जमीन का कोई भी हिस्सा उन्हें देना नहीं चाहते हैं. सारा जमीन पर उनलोगों का ही कब्जा है. आज जब उसकी पत्नी खेत की ओर जा रही थी. इसी बीच पूर्व से घात लगाये भाई और भतीजे ने मिलकर लाठी डंडे से पीट पीटकर जख्मी कर दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही भागनबिगहा ओपी पुलिस मौके पर पहुंच कर जख्मी महिला को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया, जहां इलाज दौरान मौत हो गयी. थानाध्यक्ष अमरेश कुमार ने बताया कि पूर्व में सभी पक्ष को समझाया गया था. वावजूद दूसरे पक्ष के लोगों में मारपीट कर महिला की हत्या कर दी है. पुलिस गांव में छापेमारी कर रही है. सभी लोग गांव छोड़कर फरार है. महिला का पोस्टमार्टम की प्रकिया की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News