कटिहार में पकड़ी गयी बच्चा चुराने वाली महिला, पूछताछ में जुटी पुलिस

कटिहार में पकड़ी गयी बच्चा चुराने वाली महिला, पूछताछ में जुटी पुलिस

KATIHAR : बीती रात कटिहार के सहायक थाना क्षेत्र के ब्रह्मचारी मैदान स्थित एक मकान में एक महिला बच्चा चोरी करती पकड़ी गई. बताया जा रहा है कि देर रात खलीबुर रहमान के घर के पीछे से एक गली में महिला अंदर घुसी और एक 7 वर्षीय बच्ची साबिस्ता प्रवीण को बहलाने फुसलाने लगी. लेकिन जब बच्ची नहीं मानी तब महिला ने उसे जबरन खींच कर ले जाने लगी. 

इसी दौरान बच्ची ने चिल्लाना शुरू कर दिया. उसे चिल्लाता देख घर के सभी लोग बाहर निकल गए और महिला को रंगे हाथ पकड़ लिया. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को गिरफ्तार कर लिया. साबिस्ता प्रवीण ने बताया कि वह शौच के लिए जा रही थी. इसी दौरान महिला टॉफी दिलाने और मेला घुमाने की बात कहने लगी. नहीं मानने पर जबरन खींच कर ले जाने लगी. महिला की इस हरकत से वह डर गई और परिवार के अन्य सदस्यों को चीख चीख कर बुलाने लगी. वही आरोपी महिला ने अपना नाम उषा देवी बताया. उसने बताया की वह शीतला स्थान की रहनेवाली है. 

उसने बच्चा चोरी की बात से साफ इंकार कर दिया. उषा देवी ने कहा कि बारिश से बचने के लिए इस गली के अंदर आई थी. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि इस इलाके में 8:00 और 9:00 के बीच इलाका सुनसान हो जाता है और यह महिला इस गली के अंदर कैसे प्रवेश कर गई. 

जबकि सड़क से यह गली दूर है और इधर से कोई दूसरा रास्ता भी नहीं है. वह बच्चे को बहला-फुसलाकर ले जाने की कोशिश कर रही थी. निश्चित तौर पर इस महिला के साथ और भी लोग होंगे. लेकिन बच्ची के चिल्लाने के कारण सभी लोग भाग गए. फिलहाल इस बच्चा चोर महिला को सहायक थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News