बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति से फोन पर विवाद के बाद महिला ने खाया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत

पति से फोन पर विवाद के बाद महिला ने खाया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत

KATIHAR : जिले में एक महिला द्वारा जहर खाकर जान देने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की पति से फोन पर विवाद होने के बाद महिला ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी है. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए कटिहार सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

मामला कदवा थाना क्षेत्र के भोगांव क्षेत्र की बताई जा रही है. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की गुरुवार की शाम गुलशाना खातून अपने पति मोहम्मद इस्लाम, जो गुवाहाटी में काम करते हैं. उनसे फोन पर बात हो रही थी. इस दौरान फोन पर ही उन दोनों के बीच विवाद हो गया. इस विवाद के बाद महिला ने जहर खा लिया. घटना के समय घर में कोई मौजूद नहीं था. 

कुछ घंटों के बाद महिला की हालत बिगड़ने लगी तो परिजनों के द्वारा उसे उप स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए लाया गया. जहां से उसे इलाज के लिए कटिहार सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. 

इलाज के लिए लाने के क्रम में ही महिला की मौत हो गयी. इस घटना की सूचना कदवा पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है, फिलहाल महिला के मौत के कारणों का पुलिस जांच कर रही है.

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Suggested News