बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी के बाद भी महिला नहीं भूली बचपन का प्यार, प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शादी के बाद भी महिला नहीं भूली बचपन का प्यार, प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

PATNA : पटना के फुलवारीशरीफ के नोहसा में एक इंजीनियर के हत्याकांड का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया है। इंजीनियर की पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर इंजीनियर को कुकर से पीट-पीटकर हत्या कर डाला था। पुलिस ने इंजीनियर के पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर मामले का उद्भेदन कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार 2 मई को फुलवारी शरीफ के नोहसा मोहल्ले में एक इंजीनियर मोहम्मद जफरुद्दीन (40 वर्ष )की बेरहमी से कुकर से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने जब इस मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो कई सबूत पुलिस के समक्ष आए। जिसके आधार पर पुलिस ने इंजीनियर की पत्नी शहनाज परवीन एवं उसके प्रेमी नन्हे उर्फ कमाल को गिरफ्तार कर लिया है।

फुलवारीशरीफ पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी मनीष कुमार सिन्हा ने बताया कि शहनाज परवीन एवं नन्हे उर्फ कमाल को बचपन से ही प्रेम था। 15 वर्ष की उम्र में शहनाज परवीन की विवाह उसके माता-पिता ने अभियंता से कर दी थी। जिसका विरोध शहनाज परवीन ने किया था। इसके बावजूद भी शहनाज एवं नन्हे का मिलना जुलना बरकरार रहा। जफरुद्दीन विदेश में सर्विस करता था। इस कारण वह साल में 1 महीने के लिए आता था और बाकी के 11 महीने शहनाज अपने प्रेमी नन्हे के साथ गुजारती थी।

पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि हत्या के दिन भी नन्हे उसके घर पर मौजूद था। इसी क्रम में अचानक शहनाज का पति घर पर पहुंच गया। जिसके बाद शहनाज के पति एवं प्रेमी के बीच मारपीट और उठापटक हुई और फिर कुकर से पीट-पीटकर अभियंता की पत्नी एवं प्रेमी ने मिलकर हत्या कर डाली।

पटना से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News