बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इलाज के दौरान महिला की हुई मौत, परिजनों ने कम्पाउंडर को बनाया बंधक

इलाज के दौरान महिला की हुई मौत, परिजनों ने कम्पाउंडर को बनाया बंधक

BAGAHA : बगहा के धनहा थाना क्षेत्र के कठार पंचायत अंतर्गत खलवा पट्टी गांव की एक 30 वर्षीय महिला की मौत गांव के ही एक निजी अस्पताल में हो गई. मौत के बाद महिला का शव पहूंचाने गए कम्पाउंडर को परिजनों ने बंधक बना लिया. हालांकि डॉक्टर सहित हॉस्पिटल के सभी कर्मी अस्पताल छोड़कर फरार हो गए. 

इसे भी पढ़े : लूटपाट के दौरान अपराधियों ने की युवक की पिटाई, वाहन और पैसा छीनकर हुए फरार

मृतिका शर्मिला देवी अपने पति अमरजीत साह के साथ मायके खलवापट्टी गांव में रहती थी. रविवार को अचानक उसकी तबियत खराब होने पर बगल के साकेत नर्सिंग होम में इलाज के लिए पहुंची. जहां डॉ मंजर आलम इलाज करने लगे. दो दिनों के इलाज के बाद शर्मिला की मौत हो गई. महिला की मौत के बाद डॉ0 मंजर आलम अपने कम्पाउंडर मेराज आलम के साथ अपने ही गाड़ी से महिला के घर छोड़ने को भेजा. जहां घर वालो ने उसे बंधक बना लिया और डॉक्टर को बुलाने की मांग करने लगे. 

इसे भी पढ़े : नवादा में उच्चकों ने बाइक की डिक्की से उड़ाए 75 हज़ार रूपये, छानबीन में जुटी पुलिस

मृतिका के पति बाहर रहकर काम करते हैं. जबकि महिला के चार छोटे-छोटे बच्चे हैं. मृतिका की मां कलावती देवी ने रोते हुए बताया कि प्राइवेट डॉक्टर मंजर आलम ने हमारी बेटी को मार दिया है. खबर लिखे जाने तक महिला का अंतिम संस्कार नहीं हुआ था. वही पूछे जाने पर थानाध्यक्ष शंभू शरण गुप्ता ने बताया कि अभी तक परिजनों द्वारा हमें कोई सूचना नहीं दी गई है. अगर सूचना मिलती है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

अस्पताल पर कार्रवाई  

घटना के सम्बन्ध में मधुबनी पीएचसी प्रभारी डॉ. बालेश्वर शर्मा ने बताया कि क्षेत्र में चल रहे अवैध नर्सिंग होम पर शीघ्र कार्रवाई की जाएगी. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Suggested News