घरेलू हिंसा में गयी महिला की जान, ससुर और गोतनी ने आग लगाकर की हत्या

घरेलू हिंसा में गयी महिला की जान, ससुर और गोतनी ने आग लगाकर की हत्या

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बार फिर घरेलू हिंसा में एक महिला की जान चली गयी है. आग लगाकर उस महिला की हत्या कर दी गयी है. हत्या का आरोप महिला के ससुर और उसके गोतनी पर लगा है. आरोप है की महिला का हाथ-पैर बांधकर आग लगाकर उसकी हत्या कर दी गयी है. 

घटना तेयाय थाना क्षेत्र के मल्हीपुर की है. बताया जा रहा है कि बछवारा थाना क्षेत्र के समसीपुर दियारा निवासी टुनटुन पासवान के बेटी संगीता कुमारी की शादी तेयाय थाना क्षेत्र के मल्हीपुर निवासी अजीत पासवान से हुई थी. अजीत पासवान बाहर रहकर मजदूरी का काम करता है. मृतिका के मायकेवालों का आरोप है की संगीता कुमारी के ससुर और गोतनी की ओर से उसे लगातार तंग तबाह किया जाता था. 

उसके साथ हमेशा मारपीट की जाती थी. बीती रात संगीता कुमारी के ससुर और गोतनी ने मिलकर संगीता कुमारी का पहले हाथ पैर बांधकर पिटाई की फिर बाद में किरासन तेल छिड़ककर आग लगा दिया. स्थानीय लोगों की ओर से देर रात पुलिस को हत्या की सूचना दी गई. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुँच गयी. उसने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. फिलहाल आरोपी ससुर और गोतनी मौके से फरार हैं.

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News