डेहरी में रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव, डॉक्टर पति पर हत्या का आरोप

डेहरी में रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव, डॉक्टर पति पर हत्या का आरोप

SASARAM :  रोहतास में एक मर्डर मिस्ट्री सामने आई हैं. जिसमे एक डॉक्टर पर आरोप लगा है कि वह अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया. मामला रोहतास जिला के डेहरी ऑन सोन की है. आज रेल पुलिस ने डेहरी के रेलवे केविन संख्या-दो के पास एक शव को बरामद किया. 

शव की पहचान डेहरी के हीं शिवगंज के डॉक्टर पंकज सिंह के पत्नी के रूप में हुई. शव के मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतिका के पिता का कहना है कि मई 2015 में ही उसकी इकलौती बेटी शोभा की शादी डॉ. पंकज से हुई थी. जिसके दो संतानें भी हैं. 

लेकिन शादी के समय से ही जो प्रताड़ना का दौर चला, वो अभी तक नहीं थमा  था. मृतक महिला के पिता जय बिहारी सिंह ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी को उसके डॉक्टर पति हमेशा प्रताड़ित करते थे. बार-बार पैसे की डिमांड की जाती थी. आरोप है कि उनकी बेटी शोभा की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक कर उसे दुर्घटना की शक्ल देने की कोशिश की गई.

आरोप के बाद पुलिस ने भी सक्रियता दिखाते हुए आरोपी चिकित्सक डॉ पंकज सिंह को गिरफ्तार कर लिया है . जीआरपी डेहरी के थानाध्यक्ष अली अकबर ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. मृतक 26 वर्षीय शोभा भी डिहरी के मधुरापुर की रहने वाली थी.

सासाराम से राजू की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News