बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एसएसपी को महिला ने दिया आवेदन, मुझे अपने पति की हत्या की अनुमति चाहिए

एसएसपी को महिला ने दिया आवेदन, मुझे अपने पति की हत्या की अनुमति चाहिए

NEWS4NATION DESK : एसएसपी से एक महिला द्वारा अपने ही पति की हत्या की अनुमति मांगे जाने का मामला सामने आया है। इस बावत महिला ने एसएसपी और आयुक्त को आवेदन देकर हत्या की अनुमति मांगी है। मामला झारखंड की राजधानी रांची का है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि रांची के नामकुम थाना क्षेत्र के लोवाडीह की रहने वाली एक महिला अपने पति के शराब पीने की लत से काफी परेशान है। शराबी पति की हरकतों और प्रताड़ना से आजिज जीवन देवी अपने पति को जान से मार देना चाहती है। इसे लेकर उसने रांची के उपायुक्त और एसएसपी को हत्या करने की अनुमति देने का आवेदन दिया है।

महिला की ओर से दिए गए आवेदन में कहा गया है कि लोवाडीह के मनारकोचा में वह अपने पति और बच्चों के साथ रहती है। घर के अगल-बगल और मुहल्ले में शराब के कई अड्डे और फैक्ट्री हैं। इसी वजह से उनके पति अरविंद को शराब पीने की बुरी लत लग गई है। 

पति शराब के नशे में हर रोज घर में तोड़-फोड़, उसके और बच्चों के साथ मारपीट व गाली-गलौज करता हैं। वह जो भी कमाता है उसे शराब में खर्च कर देता हैं, जिससे परिवार के सदस्यों को खाने-पीने के लाले पड़ गए है। 

शराब पीने के बाद होश में नहीं रहता है। उनकी दो बेटियां हैं। शराब पीने के बाद अरविंद अक्सर नंगा हो जाता है। जिससे यह खतरा बना रहता है कि वह कहीं बेटियों के साथ कुछ गलत नहीं कर दें।

महिला ने लिखा है कि उसने कई बार इन बातों की शिकायत पुलिस से की। पुलिस कई बार मुहल्ले में आयी, कार्रवाई करने की बजाए फोटो खींचकर चली गई।

उसने आग्रह किया  है कि पति की इन आदतो से तंग आकर वह उसकी हत्या करना चाहती है। वहीं उनकी दो बच्चियां हैं, जिसकी परवरिश की जिम्मेवारी उसी  पर है। ऐसे में पति की हत्या के बाद उसपर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जाए। 

 

 

Suggested News