प्रेमी का प्यार पाने के लिए शादीशुदा महिला ने रची खौफनाक साजिश, जानकर पुलिस भी रह गयी दंग

प्रेमी का प्यार पाने के लिए शादीशुदा महिला ने रची खौफनाक साजिश, जानकर पुलिस भी रह गयी दंग

Desk. एक महिला के मायके और सुसुराल वाले उस समय चौंक गये, जब महिला का जिंदा होने का पता चला. दरअसल एक शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी का प्यार पाने के लिए खौंफनाक साजिश रच डाली. महिला ने फिल्मी अंदाज में अपनी हत्या की झूठी कहानी गढ़ी और एक जानवर की हत्या कर खून के छींटे फेंक घर से फरार हो गयी. खून के छींटे और महिला के गायब होने की सूचना महिला के मायके वालों को मिली, तो उसने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाकर पुलिस में मामला दर्ज किया. पुलिस जब इस मामले की जांच की तो कुछ और ही निकला. इसके बाद पुलिस ने मामले में महिला को उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला वैशाली जिला का बताया जा रहा है.

बताया जाता है कि वैशाली के भुसाही गांव से एक विवाहिता के गायब होने की सूचना पुलिस को उसके ससुराल वालों ने दी थी. पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि उस लड़की के पिता ने अपनी बेटी के हत्या कर शव को गायब कर देने की आशंका जताते हुए ससुराल वालों पर प्राथमिकी दर्ज करा दी. पुलिस ने बताया कि जिस कमरे में वह सोई हुई थी, उसमें खून के छींटे पाए गए, जिसके कारण मामला संदिग्ध लग रहा था.

मामले की पुलिस एवं एफएसएल की टीम ने जांच की और गायब महिला के मोबाइल नंबर को खंगाला तो मोबाइल के सीडीआर ने राज खोल दिया. महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हुई थी. इसके बाद पुलिस ने दोनों को प्रेमी के घर से बरामद कर लिया. इसके बाद पुलिस ने दोनों का बयान दर्ज कर दोनों पर मामला दर्ज कर गुरुवार को जेल भेज दिया है. 

Find Us on Facebook

Trending News