बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेलवे पटरी पार करने के दौरान पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आई महिला, मौके पर हुई मौत

रेलवे पटरी पार करने के दौरान पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आई महिला, मौके पर हुई मौत

BANKA : जल्दबाजी में कई बार लोगों को अपनी जान गंवाते देखा गया है। बांका में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां रेलवे पटरी पार करने के दौरान एक महिला पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ गई. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान 85 वर्षीय बतासिया देवी के रूप में हुई है जो सबौर की रहने वाली थी. 

मोहल्ले वालों ने बताया कि वृद्ध महिला बौंसी स्थित अपने दामाद कमल दास के घर कुशवाहा नगर में रहती थी। लोगों ने बताया कि महिला शौच के लिए रेलवे पटरी की तरफ जा रही थी तभी भागलपुर की तरफ से आ रही गोड्डा भागलपुर पैसेंजर ट्रेन से कट कर महिला की मौत हो गई।

कम सुनाई देने को बताया गया वजह

 बताया जा रहा है कि महिला को कान से कम सुनाई देता था. इसी कारण ट्रेन के द्वारा दिये गए हॉर्न को नहीं सुन पाई. जिसकी वजह से यह घटना हुई है. पुत्र संजय दास व दामाद कमल दास ने बताया कि छोटे लड़के रंजीत दास, पुत्री गायत्री देवी व रंजू देवी के आने के बाद महिला का दाह संस्कार कर दिया जाएगा।

बेटे की शादी की चल रही थी तैयारी

 कुशवाहा नगर निवासी कमल दास ने बताया कि वह और उसकी पत्नी सविता देवी बड़े साले संजय दास की लड़की के लिए छेका करने के लिए देवघर गया हुआ था. सूचना मिलने के बाद सभी वहां से वापस कुशवाहा नगर आ गए और शव का पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया. जिसके बाद रेलवे के आरपीएफ कर्मियों ने शव को परिजनों को सौंप दिया।

Suggested News