तीन साल की बेटी के साथ ख़ुदकुशी करने नदी में कूदी महिला, बच्ची की गयी जान, महिला को लोगों ने निकाला

तीन साल की बेटी के साथ ख़ुदकुशी करने नदी में कूदी महिला, बच्ची की गयी जान, महिला को लोगों ने निकाला

BANKA : महाशिवरात्रि के दिन जहाँ एक ओर लोग भगवान शिव की पूजा अर्चना में मगन हैं। वहीं दूसरी ओर पंजवारा चीर नदी में हुई एक दर्दनाक घटना ने लोगों को मर्माहत कर दिया। दरअसल मंगलवार की दोपहर पंजवारा चीर नदी में एक महिला अपनी तीन  वर्षीय बच्ची के साथ जीवन लीला समाप्त करने के नियत से गहरे पानी में कूद पड़ी। इस दर्दनाक घटना में जहां मासूम बच्ची की मौत हो गई। वहीं स्थानीय ग्रामीणों ने उक्त महिला को डूबता देख उसे बेसुध अवस्था मे बाहर निकाला। जिसकी हालत अब खतरे से बाहर है।


महिला की पहचान सीमावर्ती गोड्डा जिला के पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के हरियारी गांव निवासी रूपक भगत की पत्नी ब्यूटी कुमारी के रूप में की गयी है। अपने ससुराल में हुए विवाद के बाद वहां से पंजवारा आ गई थी। इसी बीच आज आत्महत्या की नियत से अपनी तीन वर्षीय पुत्री नव्या कुमारी के साथ पंजवारा में चीर नदी में कूद गई। बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद में महिला ने यह कदम उठाया है। महिला का मायका धोरैया थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में है । उसकी शादी पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के हरियारी  गांव निवासी रूपक भगत से हुई थी। उन दोनों की 3 वर्ष की एक पुत्री भी थी और पति पत्नी के बीच आए दिन विवाद रहा होता रहता था।  जिसको लेकर महिला ने यह आत्मघाती कदम उठाया। 

घटना की जानकारी पर घटनास्थल पर पहुंचे पंजवारा थाना की पुलिस मृतक बच्ची के शव  एवं महिला को अपने साथ पंजवारा थाना ले आई। उनको देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग थाना परिसर में जुट गए। पूरे मामले पर पंजवारा थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने बताया कि मामले को लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News