बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा में शादी की नियत से युवती का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

बगहा में शादी की नियत से युवती का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

BAGAHA : धनहा थाना के दौनाहा में शादी की नियत से एक नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है.  लड़की के पिता ने आरोपी युवक सहित आठ लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है. 

धनहा थाने में दर्ज कांड संख्या 57/20 में लड़की के पिता ने बताया है कि उसकी नाबालिग पुत्री घर से बाहर गई थी. उन्होंने बताया है की बगल के ही आकाश कुशवाहा, उसकी मां संजू देवी, उसका भाई भंडारी कुशवाहा, आरोपी की बहन भंडारी, कुशवाहा की पत्नी सहित अन्य लोगों के द्वारा उसकी पुत्री को बहला-फुसलाकर घर से बाहर ले जाया गया. जब एक घंटे तक उसकी पुत्री घर वापस नहीं लौटी तो उसका खोजबीन करना शुरू किया गया. 

काफी खोजबीन के बाद भी वह नहीं मिली. बाद में पता चला कि आकाश कुशवाहा के द्वारा उसकी पुत्री को बहला-फुसलाकर शादी की नियत से अपहरण कर लिया गया है. लड़की के पिता ने कहा कि वह आरोपियों के घर जाकर अपनी पुत्री को वापस बुलाने के लिए काफी गिड़गिड़ाया. लेकिन उसकी एक न सुनी गई. काफी आग्रह के बाद भी जब उसकी पुत्री को घर वापस नहीं बुलाया गया तो वह थाने में आवेदन देकर इन सभी लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है. लड़की के पिता ने बताया कि यह घटना होली के 1 दिन पहले की है. अब जबकि इन सभी लोगों पर प्राथमिकी दर्ज हो गई है सभी लोग घर से फरार है. 

लेकिन अगल बगल से धमकी दे रहे हैं. उसने कहा कि प्राथमिकी दर्ज करने के बावजूद भी अब तक पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर सकी है ना ही उसकी पुत्री को पुलिस के द्वारा बरामद किया गया है. इस बारे में पूछने पर थानाध्यक्ष शंभू शरण गुप्ता ने बताया कि इस मामले में आरोपी लड़का सहित आठ लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. लड़की को बरामद करने के लिए छापेमारी जारी है. जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Suggested News