दो बच्चों की हत्या बनी पहेली, तंत्र-मंत्र का मामला !

दो बच्चों की हत्या बनी पहेली, तंत्र-मंत्र का मामला !

भूत-भूत-भूत...जी हां, यही कहकर बच्चे भाग रहे थे, तभी एक महिला आती है और एक बच्चे को पकड़ लेती है। बच्चा छटपटाता है, चीखता है, चिल्लाता है...बचाओ-बचाओ की आवाज से पूरा इलाका गूंज उठता है लेकिन उस बच्चे को बचाने वहां कोई नहीं आता। बच्चा छोड़ देने की गुहार लगाता है लेकिन उस महिला पर कोई असर नहीं होता और वो महिला उस बच्चे को पानी भरे गड्ढे में डुबो-डुबोकर मार डालती है। मृत बच्चे की उम्र 5 साल बतायी जा रही है। इसी तरह वो महिला एक दूसरे बच्चे को भी मार डालती है। दरअसल ये पूरा मामला कैमूर-दुर्गावती थाना इलाके के कानपुरा गांव का है। 

WOMAN-KILLED-TWO-CHILDREN3.jpg

स्थानीय लोगों ने बताया कि गांव में एक तालाब है जहां पर छोटे-छोटे बच्चे मछली मारा करते हैं। हर दिन की तरह आज भी बच्चे मछली मार रहे थे तभी एक महिला वहां दिखायी पड़ती है। बच्चे-बच्चे भूत-भूत कहकर चिल्लाने लगते हैं और गांव की ओर भागते हैं, तभी एक बच्चे को महिला पकड़ लेती है और पानी भरे गड्ढे में गाड़ देती है। बच्चे की मौके पर ही मौत हो जाती है। फिर वो महिला दूसरी बच्ची की ओर लपकती है और उसे भी अपने कब्जे में कर लेती है। इस बीच कई बच्चे गांव में भागकर जाते हैं और उस महिला की करतूत बयां करते हैं। 

WOMAN-KILLED-TWO-CHILDREN4.jpg

बड़ी संख्या में गांववाले तालाब की ओर भागते हैं। गांववाले दूसरी बच्ची को बचा पाते उसके पहले ही महिला बच्ची को पानी भरे गड्ढे में गाड़ने में कामयाब हो जाती है। बाद में गांववाले महिला को पकड़ लेते हैं और पुलिस के हवाले कर देते हैं। डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया कि पूरे मामले की गहराई से छानबीन हो रही है। महिला को गिरफ्तार कर थाना लाया गया है और उससे कड़ाई से पूछताछ हो रही है। हालांकि अभी तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है...मसलन वो दोनों बच्चे किसके थे ? वो महिला वहां कहां से आयी ? 

WOMAN-KILLED-TWO-CHILDREN-IN-KAIMUR2.jpg

महिला कहां की रहनेवाली है और आखिर उसने ऐसा क्यों किया ? क्या यह कोई तंत्र-मंत्र का चक्कर तो नहीं या फिर महिला ने किसी निजी रंजिश की वजह से ऐसा किया...इस तरह के कई सवाल हैं जिनके जवाब के बाद से इस पूरे मामले पर से पर्दा उठ पायेगा।

Find Us on Facebook

Trending News