बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप,कहा-मेरे पति और परिवार को झूठे मुकदमों में फंसा रही पालीगंज पुलिस,SDPO ने आरोप को किया खारिज

महिला ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप,कहा-मेरे पति और परिवार को झूठे मुकदमों में फंसा रही पालीगंज पुलिस,SDPO ने आरोप को किया खारिज

PATNA: पालीगंज के एसडीपीओ और खीरीमोड़ थाना की पुलिस पर आरोप लगाते हुए महिला ने पटना आईजी से न्याय की गुहार लगाई है। खीरीमोड थाना इलाके की तारणपुर के नवीन यादव की पत्नी इन्दु कुमारी ने पटना आईजी को आवेदन देकर पालीगंज के एसडीपीओ और खीरी मोड़ के थानाध्यक्ष पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।महिला ने पुलिस पर झुठे मुकदमों में फंसाने का आरोप लगाते हुए उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

महिला का आरोप है तारणपुर के जिस जमीन का कागज उनके पति नवीन कुमार के नाम पर है उसे पुलिस दूसरे पक्ष का कब्जा दिलवाना चाहती है। इतना हीं नहीं खीरीमोड़ की पुलिस घर में घुस कर महिलाओं से अभद्र व्यवहार करती है और गाली-गलौज करती है।

महिला ने पटना पुलिस पर आरोप लगाई है कि पुलिस पूरे परिवार को झूठे मुकदमों में फंसा रही है।उनके पति नवीन कुमार पर भी कई मुकदमे लाद दिए गए हैं।इतना हीं नहीं पालीगंज के एसडीपीओ और खीरीमोड़ के थानेदार विरोधियों से मिलकर पति नवीन कुमार के जान के दुश्मन बने हुए हैं। महिला इन्दु कुमारी ने आईजी से गुहार लगाते हुए मांग की है कि यदि उनके पति को कुछ हुआ तो इसकी पूरी जिम्मेदारी पुलिस अधिकारियों की होगी।अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो पूरे परिवार के लोग आत्मदाह पर मजबूर हो जायेंगे।


क्या कहते हैं पालीगंज एसडीपीओ

पालीगंज के एसडीपीओ मनोज पांडेय ने कहा कि नवीन यादव की पत्नी की तरफ से जो भी आरोप लगाए गए हैं वो पूरी तरह से गलत है।जहां तक गांव में जमीन का विवाद है तो पुलिस ने पूरे निष्पक्षता से काम किया है।पालीगंज एसडीपीओ ने बताया कि नवीन कुमार जमीन कब्जा करने और मारपीट के कई मामलों में आरोपित है। साथ हीं उस पर मर्डर केस समेत कई गंभीर मुकदमे भी दर्ज हैं।हत्या मामले में वह फरार चल रहा है।पुलिस का काम यह नहीं है कि किसी को फंसाए या बचाए ।


Suggested News