बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में इंजीनियर दंपत्ति के घर फांसी पर झूलता मिला महिला का शव, परिजनों का हत्या का आरोप, जमकर काटा बवाल

पटना में इंजीनियर दंपत्ति के घर फांसी पर झूलता मिला महिला का शव, परिजनों का हत्या का आरोप, जमकर काटा बवाल

पटना. पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक फ्लैट में एक महिला का शव फांसी पर झूलते मिला. महिला वहां मेड के रूप में काम करती थी. संदिग्ध अवस्था में महिला का शव बरामद होने के बाद घर का मालिक फरार हो गया जबकि गुस्साए परिजनों ने जमकर बवाल काटा. मृतक महिला की पहचान शमीमा खातून के रूप में हुई है. परिजनों के अनुसार पत्रकार नगर में रहने वाले हरे कृष्ण मुरारी पेशे से जूनियर इंजीनियर हैं जबकि उनकी पत्नी नर्स है. उन्होंने अपने बच्चों की देखरेख और घर में खाना पकाने के लिए शमीमा को रखा था. 

शमीमा 24 घंटे हरे कृष्ण के फ्लैट में रहकर ही काम करती थी. शमीमा के पिता हाशिम ने बताया कि वह रविवार को घर गई थी. सोमवार को वापस काम पर लौट गई. हालांकि मंगलवार सुबह उन्हें फोन आया कि उनकी बेटी का शव फांसी पर झूल रहा है. जब वे लोग यहां पहुंचे तो घर के मालिक हरे कृष्ण दम्पत्ति वहां से फरार हो गए. वहीं हाशिम में पुलिस पर भी कथित आरोप लगाया कि जब उन्होंने थाने में बेटी के शव मिलने की शिकायत की तो पुलिस वालों ने मामले को कुछ ले-देकर निपटा लेने कहा. 

इस बीच, शमीमा का शव मिलने से गुस्साए लोगों ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने सड़क पर टायर रखकर आग लगा दी जिससे आवागमन बाधित हो गया. परिजनों का आरोप है कि शमीमा की हत्या की गई है. उसे मार कर फांसी पर लटका दिया गया है. पत्रकार नगर थाना प्रभारी मनोरंजन भारती ने कहा कि महिला का शव फांसी पर लटका मिला है. उसकी मौत हत्या है या आत्महत्या इसकी जांच की जाएगी. पुलिस ने गुस्साए परिजनों को समझाबुझाकर सड़क जाम हटवाने की कोशिश की. शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. 


Suggested News