गन्ने के खेत में मिला महिला का शव, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम, दुष्कर्म और हत्या के आरोप में दो हिरासत में

गन्ने के खेत में मिला महिला का शव, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम, दुष्कर्म और हत्या के आरोप में दो हिरासत में

बगहा. रामनगर थाना क्षेत्र के एक गांव के पश्चिम सरेह के गन्ने से शनिवार सुबह एक 35 वर्षीय महिला का शव मिला है. इससे स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि महिला घास काटने के लिए पड़ोसी गांव गयी थी. इस बीच आज सुबह महिला का शव मिला है. इससे गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया. लगों दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है. वहीं लोगों के उग्र प्रदर्शन को देखते पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है.

लोगों की सूचना पर थानाध्यक्ष कपूरनाथ शर्मा के नेतृत्व में पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. वहीं महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या के शक में ग्रामीणों ने मुख्य सड़क को जाम कर दिया. महिला के शव को सड़क पर रखकर जाम किया गया. मौके पर पहुंचे रामनगर एसडीपीओ सत्यनारायण राम ने लोगों को शांत करने का प्रयास किया. लेकिन प्रदर्शनकारी नहीं माने. 

घटना को लेकर बढ़ते तनाव को देखते हुए शक के आधार पर दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया है. तब जाकर जाम हटाया गया है. फिर पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल ले गई. हिरासत में लिये गये व्यक्ति की पहचान बेलौरा गांव निवासी कलामुद्दीन हिरामन राम के रूप में हुई. एसडीपीओ ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद महिला की मौत का खुलाशा होगा. शक के आधार दो लोगों को हिरासत में लिया गया है...


Find Us on Facebook

Trending News