महिला संतरी ने सत्ताधारी 'सांसद' को रोक दिया, फोन करवाने पर 'खूबसूरत' बंगले में मिली इंट्री, जाते-जाते छोटे 'राजा' को दी ये सलाह

महिला संतरी ने सत्ताधारी 'सांसद' को रोक दिया, फोन करवाने पर 'खूबसूरत' बंगले में मिली इंट्री, जाते-जाते छोटे 'राजा' को दी ये सलाह

PATNA: सत्ताधारी दल के सांसद महोदय किसी काम को लेकर छोटे राजा के दरबार में जा रहे थे। बड़ी और चर्चित बंगले के बाहर सांसद महोदय की गाड़ी रूकी। गेट के सामने हार्न बजाया लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिला। फिर से हार्न बजाया इसके बाद गेट पर तैनात छोटे कद की महिला संतरी सामने आती है। बगल के लोकसभा क्षेत्र से लगातार दूसरी बार जीते सत्ताधारी दल के सांसद महोदय महिला संतरी से अपना परिचय देते हैं, मैं...........। लेकिन महिला संतरी ने जवाब दिया मैं आपको नहीं पहचानती। इसके बाद सांसद महोदय चौंक गये और मन ही मन सोचने लगे कि पड़ोस का सांसद हूं लेकिन हमें पहचानती तक नहीं। 

महिला संतरी ने सांसद को रोक दिया

सांसद महोदय की तरफ से संतरी को परिचय देने के बाद भी गाड़ी से अंदर जाने की इजाजत नहीं मिली। इसके बाद फिर से कहा कि अरे भाई मैं सांसद....... हूं,गेट खोलिए जाने दीजिए। फिर भी महिला संतरी नहीं मानी। संतरी ने सांसद महोदय से कहा- आप अंदर से फोन करवा दीजिए तभी गाड़ी से भीतर जाने की छूट मिलेगी। दरअसल, गेट पर तैनात संतरी को साफ मना किया गया था कि बिना परमिशन के गाड़ी अंदर नहीं जायेगी। संतरी अपना ड्यूटी का निर्वहन कर रही थी। सांसद महोदय की सारी बात महिला सिपाही ने खारिज कर दी थी। इसके बाद अब कोई उपाय बचता नहीं देख 'राम' नाम वाले साांसद ने अँदर फोन किया। जब हवेली के अँदर से गेट पर फोन आया,इसके बाद सांसद महोदय को अंदर जाने की इजाजत मिली।

बंगले में इंट्री मिलते ही छोटे राजा को दी सलाह

बड़ी मुश्किल से सांसद महोदय छोटे दरबार में गये। अँदर छोटे राजा मौजूद थे। सांसद महोदय जैसे ही अंदर गये तपाक से छोटे राजा को सलाह दे दी। 2014 में पुराने घर को छोड़ नये घऱ में आकर सांसद बनने वाले माननीय ने छोटे राजा से कहा- गेट पर कोई पुराना सिपाही को तैनात करवाइए। क्यों कि एक छोटे कद की महिला सिपाही है वो किसी को पहचानती ही नहीं। हमें भी नहीं पहचान रही थी। हमने परिचय भी दिया लेकिन उसने कहा मैं आपको नहीं पहचानती हूं। बड़ी मुश्किल से आपके घर में इंट्री मिली है। वैसे सांसद महोदय को पहले भी महिला सिपाही से पाला पड़ चुका है और 'वजीर' रहने के दौरान ही निकास द्वार से इंट्री लेते समय रोक दिया गया था।

Find Us on Facebook

Trending News