बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में घर में घुसकर आंगनबाड़ी सहायिका की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

छपरा में घर  में घुसकर आंगनबाड़ी सहायिका की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

CHHAPRA : सारण जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है।  जहां एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के सोनपुर के थाना क्षेत्र के कसमर गांव में बीती शुक्रवार की देर रात एक महिला को अपराधियों ने गोली मार दी। इस घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। 

मृतिका की पहचान स्व राजेश तिवारी की 50 वर्षीय पत्नी सरिता कुंवर के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतिका पति की मौत के बाद अपने मायके में रहती थी और आंगनबाड़ी मे सहायिका का कार्य करती थी। मृतिका का ससुराल अवतार नगर थाना क्षेत्र के मदनपुर में बताया जा रहा है। कुछ दिनों पूर्व महिला ने अपने ससुराल की जमीन को बेचकर मायके में रह रही थी। 

परिजनों को आशंका है कि उसी जमीन विवाद को लेकर ससुराल वालों की ओर से घटना को अंजाम दिया गया है। मृतक के भाई का कहना है कि हमलावरों ने घर पर चढ़कर गोली मार हत्या कर दी। तत्काल गोली लगने के बाद सरिता को अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अतनु दत्ता दल बल के साथ अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचकर मृतक के परिजनों से विस्तृत जानकारी ली हैं। 

घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। 

Suggested News