बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पड़ोसी के आतंक से धरने पर बैठी महिला, कहा जेल भेजने की धमकी देते हैं थाना प्रभारी

पटना में पड़ोसी के आतंक से धरने पर बैठी महिला, कहा जेल भेजने की धमकी देते हैं थाना प्रभारी

PATNACITY : मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के वेना साह के बाग इलाके में आज एक परिवार पड़ोसी के आतंक से घर के बाहर धरना पर बैठ गया. धरने के माध्यम से उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री और डीजीपी से सुरक्षा और न्याय दिलाने की माँग की. 

गौरतलब है की शर्मीली देवी और बबलू उपाध्याय दोनो पड़ोसी है. लेकिन किसी बात को लेकर दोनों के बीच बराबर मारपीट होता है. यह मामला न्यायालय में भी चल रहा है. इसके बावजूद शर्मीली को  बबलू का आतंक सहना पड़ रहा है. शर्मीली ने आरोप लगाया की बबलू ने उसे बेरहमी से पीटा. उसके पति का हाथ तोड़ दिया और उसके छोटे छोटे बच्चे को मारकर घायल कर दिया. 

जब इसकी सूचना पुलिस को दिया तो थाना प्रभारी ने न्याय देने के बजाय उसके पति को जेल भेजने की धमकी दे डाली. इसके बाद कागज पर शर्मीली से हस्ताक्षर करवाकर उसे घर भेज दिया. एक तरफ मुख्यमंत्री और डीजीपी कहते है कि अब बिहार में किसी मजलूम और निर्दोष पर अत्याचार नहीं होगा. 

क्योंकि बिहार में है कानून का राज है. लेकिन उनके ही कर्मचारी कानून राज को धज्जियां उड़ा रहे है. शर्मीली ने कहा कि मुझे थाना प्रभारी और पड़ोसी बबलू से न्याय चाहिए. फिलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Suggested News