बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला ने लगाई छींक, दुकानदार ने डर से फेंक डाले 26 लाख रुपये के खाने का सामान

महिला ने लगाई छींक, दुकानदार ने डर से फेंक डाले 26 लाख रुपये के खाने का सामान

Desk: कोरना वायरस का खौफ पूरी दुनिया में छाया है. खासकर अमेरिका में तो हालात दिनों दिन बिगड़ते जा रहे हैं. यहां मरने वालों की संख्या पहले ही एक हज़ार को पार कर गई है. इस बीच पेंसिलवानिया से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां की एक किराने की दुकान में 35 हजार डॉलर यानी करीब 26 लाख के खाने का सामना फेंक दिया गया. वजह थी एक महिला की छींक.

कहा जा रहा है कि इस महिला ने दुकान में खाने की समान वाले हिस्से पर छींक दिया था. लिहाजा दुकानदार ने सारे समान फेंक डाले. सीएनएन के मुताबिक दुकानदार को इस बात का डर था कि कहीं ये महिला कोरोना वारयस की पॉजिटिव तो नहीं थी.

दुकानदार के मुताबिक, इस महिला ने स्टोर में घुसते ही छींक मारनी शुरू कर दी. उसने स्टोर में सामने रखे बेकरी के समान और मीट पर छींकना शुरू कर दिया. तुरंत स्टोर मालिक ने सारे समान फेंक डाले. पुलिस को बुलाया गया और उस महिला को हिरासत में भेज दिया गया.

पुलिस के मुताबिक, उस महिला ने जान-बूझकर ऐसा किया. अब इस महिला पर आपराधिक मामले का केस चलेगा. शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, वो महिला कोरोना वायरस की पॉजिटिव नहीं थी. लेकिन पुलिस ने कहा है कि जल्द ही उसका टेस्ट कराया जाएगा.


Suggested News