कुत्तों की झूंड की शिकार हुई महिला, बीच सड़क नोंच-नोंचकर मार डाला

कुत्तों की झूंड की शिकार हुई महिला, बीच सड़क नोंच-नोंचकर मार डाला

BEGUSARAI : बिहार के बेगूसराय में कुत्तों का आतंक (Dog Terror in Begusarai ) बढ़ गया. यहां राह चलते लोग अब सुरक्षित नहीं हैं. अब तक कुत्ते लोगों को घायल कर रहे थे, लेकिन यहां कुत्तों ने बुजुर्ग महिला को नोंच-नोंचकर मार डाला है। जिसके बाद इलाके में लोगों के बीच कुत्तों का खौफ कायम हो गया है। यह घटना बछवारा थाना क्षेत्र के कादराबाद बहियार की है. मृतका महिला की पहचान बछवारा थाना क्षेत्र के कादराबाद वार्ड नंबर दो की रहने वाली कारी साह की 50 वर्षीय पत्नी शांति देवी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि शांति देवी पर एक साथ दो दर्जन से ज्यादा कुत्तों ने हमला किया था।

महिला के पुत्र लक्ष्मण साह ने बताया कि उसकी मां शांति देवी बहियार में घास लाने के लिए गई हुई थी। उसी दौरान कुत्ते की झुंड ने उस पर हमला कर दिया और उसे नोंचन खसोट कर मार डाला। घटना के बाद से मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं इस सनसनीखेज घटना से सब लोग स्तब्ध हैं. इस घटना के सामने आने के बाद कुत्तों के डर से लोगों में हड़कंप मचा हुआ है. घर के बाहर आवारा कुत्तों को देख लोग सहम जा रहे हैं।

बेटे ने बताया कि चीखने चिल्लाने की आवाज सुन कर आस-पास के लोगों के घटनास्थल पर पहुंचने के पहले ही कुत्तों ने मां के शरीर के अधिकांश हिस्से को काट-काट कर अपना निवाला बना लिया था। . अविलंब इस घटना की सूचना बछवारा थाना को दी गई. मौके पर बछवारा थाने के पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उठाने का कोशिश की. तभी स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया. इससे घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया

.स्थानीय लोगों में प्रशासन के खिलाफ आक्रोश

 लोगों का कहना है कि इस इलाके में कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है, लेकिन जिला प्रशासन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. इसके कारण इस बहियार में कुत्ते के हमले से कई लोगों की जान जा चुकी है.लोगों का कहना है कि जब तक वरीय पदाधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचेंगे तब तक शव को उठाने नहीं दिया जाएगा. घटना के सामने आने के बाद हजारों लोगों की भीड़ घटनास्थल पर पहुंच गई. इसके बाद वहां पर लोग हंगामा करने लगे.

पहले भी लोगों पर कर चुका है हमला: बताते चलें कि जिले के बछवारा थाना क्षेत्र में पिछले दिनों कुत्तों के झुंड ने दो महिलाओं पर हमला कर दिया था. जिसमें एक की मौत हो गयी थी. यह हादसा तब हुआ था जब दोनों महिलाएं खेत में काम करने के लिए गयी थीं. वहीं स्थानीय लोग कुत्तों के आतंक से सहमे हुए हैं. कुत्तों के खौफ (Dog Terror in Begusarai) से घर से बाहर निकलने में लोगों को डर लगता है. अचरज की बात यह है कि इस बात की सूचना मिलने के बाद भी वन विभाग के अधिकारी इस पर कठोर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News