BIHAR NEWS : सासाराम में महिला बैंक मैनेजर ने फंदे से लटककर की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : सासाराम में महिला बैंक मैनेजर ने फंदे से लटककर की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

SASARAM : ंजिले के डालमियानगर थाना क्षेत्र में एक 35 वर्षीय कामकाजी महिला ने अपने ही कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक नेहा भागलपुर की रहने वाली थी तथा औरंगाबाद में पंजाब नेशनल बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात थी। उसके पति पवन कुमार औरंगाबाद में ही एनटीपीसी में मैनेजर हैं। आज जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुली, तो मकान मालिक को शक हुआ। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। 

पुलिस ने जब मौके पर पहुंचकर किसी तरह अंदर प्रवेश किया, तो देखा कि नेहा अपने कमरे में पंखे से झूल रही हैं। मृतक महिला ने अपने पिता के नाम एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। बता दें कि उसका 6 साल का पुत्र भी है। जो फिलहाल अपने नाना-नानी के साथ भागलपुर में है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है। 

हालाँकि एक बड़े पद पर कार्यरत 35 वर्षीय महिला ने जिस प्रकार अपने कमरे में खुदकुशी कर ली। इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। यह कई सवाल खड़े करती है। मृतक के पति पवन कुमार ने कुछ पारिवारिक तनाव होने की बात बताया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने मृतक महिला के मोबाइल फोन को भी बरामद किया है।

सासाराम से राजू की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News