बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाशमी की हेकड़ी हुई गुम, महिला आयोग के सामने गिड़गिड़ाते रहे डीएसपी

हाशमी की हेकड़ी हुई गुम, महिला आयोग के सामने गिड़गिड़ाते रहे डीएसपी

PATNA – महापाप के आरोपी डीएसपी एस ए हाशमी की हेकड़ी  गुम हो गयी है. सरकार ने हाशमी को निलंबित करने की तैयारी कर ली है. वहीँ आज आरोपी डीएसपी को महिला आयोग के सामने भी पेश होना पड़ा. घिनौनी बातचीत की ऑडियो क्लिपिंग और न्यूज़ फॉर नेशन ने दफ्तर के वीडियो का डीएसपी हाशमी के सामने कोई जवाब नहीं था लिहाज़ा वह महिला आयोग के सामने गिडगिडाते हुए अपना गुनाह छिपाते रहे. 


आयोग के सामने नतमस्तक रहे डीएसपी 
डर्टी ऑडियो वायरल मामले में घिरे डीएसपी हाशमी को दो दिन पहले राज्य महिला आयोग ने नोटिस देकर आज अपना पक्ष रखने को बुलाया था. महिला आयोग के दफ्तर पहुंचे हाशमी के पसीने छुट रहे थे. आयोग के सामने पेशी से पहले आधे घंटे तक हाशमी को बाहर इंतजार करना पड़ा. आयोग की अध्यक्ष दिलमणि देवी और अन्य सदस्यों के सामने पेशी हुई तो उन्हें सफाई देते नहीं बन रही थी. अध्यक्ष के सामने डीएसपी का लिखित में दर्ज किया गया. सदस्य उषा विद्यार्थी के तीखे सवालों से हाशमी की हालत पस्त हो गई. 

<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/xxO1R9kzw1A" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>


आयोग से निकलते ही भागे हाशमी 
लगभग एक घंटे तक आयोग के सामने पेशी के बाद डीएसपी हाशमी बाहर निकले तो मीडिया के सवालों से बचते हुए भाग निकले. आयोग के सामने अपनी सफाई में हाशमी कोई ठोस बात नहीं रख सके. वह केवल बार – बार यही कहते रहे की वायरल डर्टी ऑडियो में आवाज उनकी नहीं है. 
2.jpeg

न्यूज़ फॉर नेशन ने किया था ख़ुलासा 
वायरल डर्टी ऑडियो का ख़ुलासा न्यूज़ फॉर नेशन ने 2 जून को किया था. वायरल ऑडियो में डीएसपी हाशमी एक लड़की से गंदी बातचीत करते पाए गए थे. न्यूज़ फॉर नेशन ने जब डीएसपी का पक्ष जानना चाह था तब वह खबर रुकवाने के लिए न्यूज़ फॉर नेशन के कार्यालय तक पहुँच गए थे. खबर रुकवाने के लिए हाशमी द्वारा अपनाये गये हथकंडे का वीडियो भी रिकॉर्ड और प्रसारित हुई थी. 


पुलिस मुख्यालय भी हरकत में आया था 
पटना के टाउन डीएसपी जैसे अहम् पद पर तैनात हाशमी के आचरण को लेकर पुलिस मुख्यालय भी सकते में आ गया था. सेन्ट्रल रेंज के DIG को जाँच का जिम्मा दिया गया था. DIG की प्रारंभिक रिपोर्ट में डीएसपी को दोषी पाते हुए डीजीपी ने भी गृह विभाग से कार्रवाई के लिए अनुशंसा कर दी है. 
हाशमी का बचना है मुश्किल 
ख़ाकी को दागदार करने वाले डीएसपी हाशमी का बचना अब नामुमकिन है. हाशमी पर एक तरफ विभागीय कार्रवाई की तलवार लटक रही है वहीँ दूसरी तरफ महिला आयोग ने भी अब नकेल कस दी है.

Suggested News