पटना के ज्वेलरी शॉप में ग्राहक बनकर घुसी महिलाएं, 5 लाख के गहने लेकर हुई फरार

पटना के ज्वेलरी शॉप में ग्राहक बनकर घुसी महिलाएं, 5 लाख के गहने लेकर हुई फरार

PATNA : पटना में इन दिनों अपराधियों का कहर चरम पर है। यहां विभिन्न आपराधिक वारदातों के बीच चोरों का उत्पात बढ़ गया है। वहीँ बेखौफ अपराधी लागातार ज्वेलरी दुकान को निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला पटना के दुल्हिन बाजार का है। जहां दुल्हिन बाजार पुरानी गली के समीप एक ज्वेलरी दुकान से 2 महिलाओं ने दिनदहाड़े 5 लाख से अधिक रुपए के गहने चुरा कर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पटना पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। दुकान में लगे सीसीटीवी फूटेज को भी खंगाला जा रहा है और कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। 

बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम शिव ज्वेलर्स एवं बर्तन पैलेस में दो महिलाएं सोने के गहने खरीदने के नियत से दुकान में प्रवेश की। प्रवेश करते ही महिलाओं ने दुकानदार से जितिया दिखाने को कहा। इस बीच एक महिला दुकानदार से प्रेशर कुकर दिखाने की बात कही। जैसे ही दुकानदार प्रेशर कुकर निकालने दुकान के पास ऊपर पहुंचे इतने ही देर में दोनों महिलाएं सोने की जितिया से भरी डब्बा लेकर फरार हो गई। जब दुकानदार वापस आया तो दुकान में ना तो दोनों महिलाएं थी और ना ही सोने की जितिया की डब्बा। 

आनन-फानन में शिव ज्वेलर्स के मालिक ने हल्ला मचाते हुए बाजार की तरफ भागना शुरू कर दिया। दुकानदार का हल्ला सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए और फिर जितिया लेकर भागने वाली महिला की तलाश में खोज शुरू कर दी। इस बीच मौके का फायदा उठाकर दोनों महिलाएं वहां से फरार हो गई। काफी खोज के बाद भी जब चोर महिलाओं का कोई अता पता नहीं चला तो दुकान मालिक शिव प्रसाद ने दुल्हिन बाजार थाने में इसकी लिखित शिकायत की है। इस संबंध में पत्रकारों ने दुल्हिन बाजार थानेदार सहित पालीगंज डीएसपी से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन दोनों पदाधिकारियों से सम्पर्क नहीं हो सका।

पटना से सुमित की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News