गया में महिलाओं ने की एक व्यक्ति की जमकर पिटाई, पैसे लेकर गैस सिलिंडर नहीं देने का आरोप

गया में महिलाओं ने की एक व्यक्ति की जमकर पिटाई, पैसे लेकर गैस सिलिंडर नहीं देने का आरोप

GAYA : सोमवार को बोधगया के गांधी चौक के कुछ महिलाओं ने एक व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी. व्यक्ति की पहचान मनोज साव के रूप में की गयी है. उसकी पिटाई करनेवाली महिलाएं मगध विश्वविद्यालय बोधगया थाना क्षेत्र के ऑरा गाँव की रहनेवाली हैं. 

व्यक्ति पर आरोप लगाते हुए महिलाओं ने कहा कि गैस सिलेंडर देने के नाम पर सभी से पैसा लिया था. पैसा ले लेने के बाद वह पिछले कई दिनों से टाल-मटोल कर रहा है. आज उसके घर से पैसे वापस लेने आये हैं. उन्होंने कहा की पैसे लिए बिना हमलोग घर नहीं जायेंगे. 

पुलिस से भी उन्होंने मनोज साव पर कार्रवाई करने की मांग की. उधर आरोपी मनोज साव ने कहा कि जनवितरण प्रणाली के दुकानदार भुनेश्वर पासवान के ऊपर कालाबाजारी का मामला दर्ज हुआ है. इसी वजह से हमको निशाना बना कर पीटा गया हैं. 

इस साजिश में भुनेश्वर पासवान, मृत्युजंय , गजेन्द्र कुमार, लालमणी सिंह शामिल हैं. इनलोगों ने गलत आरोप लगाकर महिलाओं से पिटाई करवाया हैं. वहीँ सूत्रों ने बताया कि मनोज़ साव ने पीडीएस माफियाओं के डर से थाना में मामला दर्ज नहीं कराया है. 

मुकदमा दर्जा कराने पर उसकी जान भी जा सकती है. सूत्रों ने यह भी बताया कि मनोज साव भी जनवितरण प्रणाली डीलरों के साथ मिलकर कालाबाजारी करने का काम करतें हैं. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News